देश दुनिया वॉच

सेक्स रैकेट चला रही थी समाजसेव‍िका, पुल‍िस ने रेड मारी तो 4 लड़क‍ियां और 3 ग्राहक म‍िले

Share this

सीहोर : एमपी के सीहोर में पुलिस ने बड़ा सैक्स रैकेट पकड़ा है. नगर के बस स्टैंड के पास एक मकान में सैक्स रैकेट लंबे समय से चल रहा था. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को पकड़ा है जिनमें 4 लड़कियां, 3 ग्राहक, एक ड्राइवर, एक संचालिका और महिला मैनेजर शामिल हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना पुलिस ने नगर के बस स्टैंड से एक घर में चल रहे सैक्स रैकेट को पकड़ा है. पुलिस ने यहां से 10 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें 4 लड़कियां, 3 ग्राहक, एक ड्राइवर, एक संचालिका और महिला मैनेजर शामिल है.

भोपाल से आती थी लड़क‍ियां

बताया गया है कि लंबे समय से पुलिस को सैक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी जिस पर पुलिस ने देर रात को छापामार कार्रवाई की है. पकड़ी गई लड़कियां भोपाल से आती थीं.

जिस अनुपमा के घर सेक्स रैकेट पकड़ा है वो अपने आप को महिला नेत्री कहलाती थी. कई वीआईपी के साथ फेसबुक पर फोटो शेयर करती थी. एक बार शिवसेना से नगर पालिका का चुनाव भी लड़ चुकी है जिसमें बुरी तरह पराजित हुई थी. अपने आप को समाज सेविका और नेत्री बताती थी. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही जिसमे बड़े खुलासे होने की संभावना है.

इस मामले में एएसपी समीर यादव ने बताया पुलिस को सूचना मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है. इसमें 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से नकदी 28 हजार 710 रुपये भी जब्त किए गए. इसपर मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी से पूछताछ चल रही है. सभी लड़क‍ियां भोपाल से आती थीं.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *