देश दुनिया वॉच

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का सनसनीखेज खुलासा: प्रोड्यूसर ने साथ सोने को कहा, इंकार करने पर….

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपना एक्टिंग डेब्यू इमरान हाशमी संग फिल्म जन्नत 2 से किया था. इसके बाद ईशा राज 3डी, हमशक्ल, रुस्तम, पलटन और बादशाहों जैसी फिल्मों में नजर आईं थी. एक लंबे समय से फिल्मों में सक्रिय ईशा ने बॉलीवुड बबल से बातचीत के दौरान इंडस्ट्री के डार्क सीक्रेट्स का खुलासा किया है. इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि किस कदर एक प्रोड्यूसर उन्हें फिल्म से निकालना चाहते थे क्योंकि उन्होंने उस प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना कर दिया था.

एक्ट्रेस ईशा गुप्ताईशा कहती हैं, मैं उन दिनों मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर कर सोया करती थी. मैंने यह बहाना बनाया था कि मैं डरी हुई हूं और यहां अकेले सो नहीं पाऊंगी. लेकिन बात तो असल में यह थी कि भूत नहीं बल्कि वहां एक इंसान से डरा करती थी. क्योंकि आपको नहीं पता नहीं होता है कि वे कब आपको निकाल दें. आप डायरेक्ट कुछ बोलकर बदतमीज भी नहीं बनना चाहती थी. दिक्कत यह भी है कि वे आपको ही परेशान करेंगे, इंडस्ट्री किड्स को कुछ कहने की हिम्मत नहीं होगी. नहीं तो, उनके पैरेंट्स आकर आपको मार देंगे. पर उन्हें हमें देखकर ऐसा लगता है कि हमें तो काम करने की मजबूरी है.

मैंने एक ऐसे ही इंसान का गंदा रूप देखा था. फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोड्यूसर ने आकर कहा कि उन्हें मेरे साथ काम नहीं करना है. मैंने चार से पांच दिन की शूटिंग भी कर ली थी. यह इसलिए हुआ क्योंकि मैंने उनके साथ सोने से मना कर दिया था. हालांकि डायरेक्टर इस दौरान ईशा के सपोर्ट में खड़े रहे और प्रोड्यूसर को मना कर दिया था. ईशा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे हाल नकाब में कॉपी की भूमिका में नजर आईं थी. उनके इस किरदार को फैंस‌ द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *