क्राइम वॉच

पुरानी रंजिश के चलते युवक ने दोस्त को पीट-पीट किया अधमरा, आरोपी गिरफ्तार

भिलाई : पुरानी रंजिश के चलते युवक ने दोस्त को ही पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इसके बाद उसे मरा हुआ समझ कर छोड़ कर भाग निकला। आसपास के लोगों ने देखा तो युवक को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दोस्ती का वास्ता देकर बीमार हालत में युवक को अपने साथ बाइक पर घुमाने के बहाने ले गया था। मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बाबा बालकनाथ मंदिर के पास शास्त्री नगर खुर्सीपार निवासी राधाबाई साहू ने 17 अक्टूबर की देर रात अपने बेटे रवि साहू (30) के लापता होने की सूचना दी थी। बताया था कि अवंती बाई चौक स्थित कोहका पेट्रोल पंप में रवि काम करता है। उसकी आंख में सलोनी हो गई थी। इस कारण घर पर सोया हुआ था। 17 अक्टूबर रात 9.30 बजे उसका साथी आजाद देवार उर्फ डिल्ला मुर्तजरर घऱ आया था।

वह रवि को अपने साथ घूमने चलने के लिए बोला तो रवि ने मना किया। उसने उसे दोस्ती का वास्ता दिया और अपनी बाइक पर बैठाकर घर से बाहर ले गया। काफी देर हो गई लेकिन वह नहीं आया। उसका मोबाइल भी बंद बता रहा है। डिल्ला दिवार को कई बार कॉल किया पर वह फोन नहीं उठा रहा है। इस पर पुलिस ने एक टीम को उसकी खोजबीन के लिए लगाई

अस्पताल में भर्ती होने के बाद मिली सूचना

पुलिस रवि की खोजबीन में लगी थी। इसी दौरान 18 अक्टूबर को रायपुर मेकाहारा से फोन आया कि रवि नाम का एक युवक भर्ती है और उसकी हालत काफी गंभीर है। पुलिस ने इसकी जानकारी रवि के परिजनों को दी। जव वह रवि से मिलने रायपुर मेकाहारा पहुंचे तो बताया कि डिल्ला उसे बाइक से आईटीआई की तरफ ले गया था। वह लोग सामुदायिक शौचालय केनाल रोड के पास बैठे थे। इसी दौरान डिल्ला उससे गाली गलौज कर उसे लात-घूंसों से मारने लगा। बेहोश होकर गिरा तो उसे वहीं सड़क किनारे छोड़कर भाग गया। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे रायपुर रेफर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *