रायपुर वॉच

Big News: बार पार्टी में हंगामा, दो महिला डीएसपी को किया रिलीव

बिलासपुर। रविवार की रात एंट्री के नाम पर भुगोल बार में हंगामे के बाद एसपी दीपक झा ने डीएसपी रश्मित कौर चावला और डीएसपी सृष्टि चंद्राकर को रिलीव कर दिया है। रश्मित कौर चावला को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और सृष्टि को कोंडागांव भेजा गया है। गौरतलब है कि रविवार की रात रामा मैग्नेटो मॉल में संचालित भूगोल बार में पुलिस अधिकारियों की पार्टी थी। इसमें शामिल होने के लिए डीएसपी सृष्टि चंद्राकर अपने सहायक जेल अधीक्षक पति सोनल डेविड के साथ पहुंची थीं। बार में एंट्री के दौरान बाउंसर राहुल ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान सोनल डेविड ने अपना परिचय देते हुए अंदर में उनका टेबल बुक होने की जानकारी दी।

इसके बाद भी बाउंसर अपनी बात पर अड़ा रहा। इसी बात को लेकर बाउंसर ने सहायक जेल अधीक्षक से बदसलुकी की। बार के अंदर बैठे पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी होने पर बाहर निकलकर किसी तरह मामला शांत कराया। इस बीच दोनों के बीच झूमा-झटकी भी हुई। घटना से गुस्साए अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में इसकी जानकारी दी। तब पुलिस के जवान भी वहां पहुंच गए। इस बीच अधिकारियों की मौजूदगी में बाउंसर वहां से भाग निकला। पुलिस अधिकारियों ने बाउंसर की खोज की।

वह नहीं मिला तो डीएसपी स्नेहिल साहू, डीएसपी रश्मित कौर चावला, डीएसपी सृष्टि चंद्राकर अपने पतियों के साथ सिविल लाइन थाने पहुंच गए। वहीं, बार के मैनेजर को भी थाने लाया गया। रात तीन बजे तक अधिकारी बाउंसर को लाने की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद वे लौट गए। सुबह अधिकारियों ने घटना की जानकारी लेकर डीएसपी रश्मित कौर चावला को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के लिए रिलीव कर दिया। वहीं, सृष्टि चंद्राकर को कोंडागांव के लिए रिलीव किया गया। दोनों का तबादला आदेश महीने भर पहले ही जारी हो चुका है। उन्हें अब तक रिलीव नहीं किया गया था।

सीएम ने ली मामले की जानकारी
आधी रात महिला पुलिस अधिकारियों की बार पार्टी और हंगामे को सीएम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने मामले की रिपोर्ट मांगी है। वहीं, डीजीपी ने भी मामले में एसपी को रिपोर्ट पेश करने कहा है। एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि एसपी दीपक झा ने दोनों अधिकारियों को सोमवार की रात ही रिलीव कर दिया।बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *