रायपुर वॉच

भूगोल बार मामले में दो डीएसपी पर गिर सकती है आज गाज, राज्य शासन के समक्ष पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी प्रस्तुत करेंगे रिपोर्ट

बिलासपुर। रामा मैग्नेटो माल के भूगोल बार में बाउंसर और पुलिस अफसरों के बीच हुई गहमागहमी के बाद राज्य शासन ने पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी को तलब किया था। पूरे मामले में विस्तृत रिपोर्ट भी मांगा गया है। जिसके बाद माना जा रहा है कि आज दो डीएसपी पर कार्रवाई की गाज गिर सकती है।

रविवार की रात एक बार पार्टी में हुए हंगामे के मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डीजीपी डीएम अवस्थी को तलब किया गया था। जिसके बाद मामले में तेजी से जांच की कार्रवाई शुरू हुई। अब ऐसा माना जा रहा है कि बिलासपुर के भूगोल बार में हंगामा करने वाली दो डीएसपी का तबादला कर दिया। कोटा डीएसपी रश्मित कौर चावला को गौरेला पेंड्रा मरवाही और सृष्टि चंद्राकर को कोंडागांव में बालक विरुद्ध अपराध अन्वेषण शाखा भेजने की चर्चा है। शासन से आदेश मिलते ही एसएसपी आगे की कार्रवाई करेंगे।

उल्लेखनीय है कि रविवार देर रात बिलासपुर के श्रीकांत वर्मा मार्ग स्थित रामा मैग्नेटो माल के बार भूगोल में कुछ पुलिस अफसरों और बाउंसर के बीच जमकर गहमागहमी हुई थी। ये विवाद बार में समय के बाद एंट्री को लेकर था। बार का समय रात 10 बजे खत्म होने के बाद भी कुछ पुलस अधिकारी सपत्नीक यहां पहुंचे। ऐसे में बार के बाउंसर ने इन्हे एंट्री नहीं देने की बात कही जो पुलिसवालों को नागवार गुजरी। यह भी कहा जा रहा है कि बाउंसर ने महिलाओं से बदतमीजी भी कर दी।

जिसके बाद काफी बवाल हुआ। इस बीच बाउंसर मौका पाकर फरार भी हो गया। हालांकी दूसरे दिन उसके माफी मांगने की बात भी सामने आई है। वहीं पुलिस अफसरों ने खुद ही सिविल लाइन थाने में जाकर मामले की शिकायत की। कुछ देर में ही दोनों पक्षों ने आपसे सहमति से मामलें को सुलझा लिया था। हालांकी डीजीपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का मन बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *