क्राइम वॉच

सनकी प्रेमी ने की शादीशुदा प्रेमिका के साढ़े तीन साल के मासूम बच्चे की हत्या, महिला के बात नहीं करने से नाराज था युवक

बेमेतरा : जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साढ़े तीन साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी है। घटना बेरला थाना के ग्राम सांकरा की है। जहां एक सनकी युवक ने साढ़े 3 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी। घटना बुधवार को शाम करीब 4 बजे की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बेरला थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र भट्ट ने बताया कि ग्राम सांकरा निवासी मृतक हेमेश धनकर पिता टिकेश्वर धनकर उम्र साढ़े तीन साल गांव के गली में स्थित नल के पास खेल रहा रहा था। इसी दौरान आरोपी भुनेश्वर साहू, पिता मेला राम उम्र (25) सांकरा बच्चे के पास आकर बच्चे को मछली पकडऩे के लिए जाली लाने की बात कह अपने साथ घर ले गया। जहां आरोपी ने अपने घर के परछी में रखे फावड़ा से बच्चे के सिर में हमला कर दिया। इस दौरान बच्चा बुरी तरह घायल हो गया।

थाने में जाकर आरोपी युवक ने किया सरेंडर
आरोपी इतने में नहीं रूका उसने घर में रखे कुल्हाड़ी से बच्चे के गले में वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी युवक ने बेरला थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। इधर परिजन बच्चे के घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन कर रहे थे। इसी दौरान पता चला कि आरोपी ने बच्चे को अपने साथ ले गया है। मौके पर परिजन पहुंचे तो बच्चा खून से लथपथ पड़ा था। जहां परिजन बच्चे को गम्भीर स्थिति में निजी वाहन से इलाज कराने अस्पताल ले गए। कुछ देर बाद बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो गई।

महिला ने बात करने से किया इनकार तो उठाया खौफनाक कदम
पुलिस ने बताया कि परिजन बच्चे को गम्भीर अवस्था में इलाज कराने अस्पताल ले गए। जहां अस्पताल में बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी कंपनी में मजदूरी का काम करता था। जो पिछले 1 महीने से काम में नहीं जा रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी मृतक बच्चे की मां का प्रेमी था। आरोपी ने महिला को बात करने के लिए बुलाया था। लेकिन महिला ने आरोपी युवक से बात करने से इनकार कर दिया था। इससे आरोपी नाराज हो गया था। महिला के मना करने के बावजूद आरोपी युवक महिला को परेशान कर रहा रहा। मौका मिलते ही आरोपी ने महिला के बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शव को पीएम के लिए बेरला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी द्वारा छिपाकर रखे हत्या में प्रयुक्त फावड़ा और कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया गया है। आरोपी पर 302 भा द वी के मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *