रायपुर वॉच

छत्‍तीसगढ़ के पूर्व सीएम डा. रमन बोले- तेलंगाना में भाजपा की प्रजा संग्राम यात्रा में परिवर्तन का शंखनाद

  • छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन हुए शामिल, कहा-जनता का टीआरएस से मोह भंग

रायपुर। भाजपा ने तेलंगाना में प्रजा संग्राम यात्रा से चुनावी यात्रा की शुरू की। छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह और तेलंगाना प्रदेशाध्यक्ष बंदी संजय कुमार के नेतृत्व में प्रजा संग्राम यात्रा निकाली गई। इस दौरान डा. रमन ने कहा कि यह यात्रा तेलंगाना में परिवर्तन का शंखनाद है। युवाओं को रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा और धर्म की रक्षा के लिए टीआरएस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प है। यह यात्रा तेलंगाना में परिवर्तन का उद्घोष है। जनता का टीआरएस सरकार से मोह भंग हो चुका है। उनकी आशाएं केवल भारतीय जनता पार्टी से है।

रमन ने कहा कि मैं 15 साल के मुख्यमंत्री की हैसियत से नहीं आया हूं। मैं एक कार्यकर्ता के रूप में टीआरएस सरकार को उखाड़ फेंकने एवं आने वाले समय में भाजपा की सरकार बनाने के लिए आया हूं। रमन ने कहा कि टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने बड़े वादे किए थे, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद सब भुला दिया है। यह सरकार यहां के निवासियों के साथ धोखा और छल कर रही है। रमन ने पूछा कि तेलंगाना में विभिन्न् सरकारी विभागों में एक लाख 98 हजार से अधिक पद खाली है, वो कब भरे जाएंगे।

सभी लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिले, इसी विश्वास के साथ हमने सबका साथ, सबका विकास का मंत्र अपनाया है। तेलंगाना भाजपा के कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि आप दिल में जोश, भारत माता की भक्ति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का विश्वास लेकर आगे बढ़ें। हम लक्ष्य को पाने में निश्चित रूप से सफल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *