Wednesday, February 28, 2024
Latest:
प्रांतीय वॉच

छत्तीसगढ़ में भाजयुमो ने 9 जिला अध्यक्षों के नाम का किया एलान

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 9 नये जिला अध्यक्षों के नाम का ऐलान कर दिया है. रायपुर, महासमुंद, बेमेतरा, कवर्धा, कांकेर, जशपुर, सरगुजा, सूरजपुर और कोरिया जिला के नये जिलाध्यक्ष के नाम की घोषणा की गई है. जिलाध्यक्षों के नाम की घोषणा लंबे समय से अटकी हुई थी.

रायपुरः छत्तीसगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नये जिला अध्यक्षों के नाम का ऐलान हो गया है. रायपुर, महासमुंद, बेमेतरा, कवर्धा, कांकेर, जशपुर, सरगुजा, सूरजपुर और कोरिया जिला के नए जिलाध्यक्ष के नाम की घोषणा सोमवार को कर दी गई. इन जिलों में लंबे समय से जिलाध्यक्ष के नाम का एलान अटका हुआ था. नए जिलाध्यक्ष के नामों में ज्यादातर नए चेहरों को मौका दिया गया है.

गोविंदा को रायपुर और जसराज को महासमुंद की मिली जिम्मेदारी
गोविन्दा गुप्ता को रायपुर का नया जिला अध्यक्ष बनाया है. जसराज चंद्राकर को महासमुंद का नया जिलाध्यक्ष बनाया है. परमेश्वर वर्मा बेमेतरा के जिलाध्यक्ष बनाए गए हैं. पियूष सिंह को कवर्धा का नया जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. राजा पांडे को कांकेर का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. अमन शर्मा को जशपुर का नया जिलाध्यक्ष बनाया गया है. विश्वविजय तोमर सरगुजा के जिलाध्यक्ष बने हैं. रविन्द्र भारती को सूरजपुर का कमान दिया गया है. अंचल राजवाड़े कोरिया के जिलाध्यक्ष बनाए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *