क्राइम वॉच

कुछ ही घंटे में सुलझी शिवांश की किडनेपिंग की गुत्थी, आरोपी झारखंड से गिरफ्तार, बच्चा सकुशल

खरसिया\रायगढ़: जिला पुलिस ने अपहृत शिवांश को किडनेपिंग के कुछ ही घंटों के अंदर सकुशल बरामद कर लिया. आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रायगढ़ पुलिस ने बच्चे और आरोपी को झारखंड के खूंटी से बरामद किया. दरअसल शनिवार शाम 6 बजे छ: साल का शिवांश अपने कुक के साथ कुरकुरे लेने निकला लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटा. काफी देर होने के बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, पर कहीं पता नहीं चला. थक-हारकर परिजनों ने शाम 7 बजे पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने भी मामले में बिना देर किए कार्रवाई शुरू की. रात 1 बजे झारकंड के खूंटी से शिवांश को सकुशल बरामद कर लिया.

घर में खाना बनाने वाले कुक ने किया अपहरण

परिजनों ने बचाया कि 2 दिन पहले शिवांश के परिजनों और कुक रामखिलावन में नोक-झोंक हो गई थी. बात बढ़ने के बाद रसोइए को काम से निकाल दिया गया. शनिवार शाम कुछ सामान छूट जाने का बहाना कर आरोपी कुक लगभग शाम 5 बजे शिवांश के घर पहुंचा. बार खेल बच्चे पर प्यार जताते हुए उसे चिप्स, कुरकुरे खिलाने का बहाना बनाकर ले गया. आरोपी 6 बजे शिवांश को अपनी बाइक में बिठाया और दूर निकल गया. काफी देर बाद परिजनों ने बच्चे की खोज खबर लेनी शुरू की. कुक का फोन लगाया तो उसका फोन बंद आने लगा. घबराए परिजनों ने घटना की सूचना खरसिया चौकी में दी.

raigarh police arrested kidneper from jharkhand and recovered kidnapped child shivansh safely

सूचना मिलने के बाद एक्शन में पुलिस

मामले की गंभीरता को देखते हुए चौकी प्रभारी नंदकिशोर गौतम ने एसडीओपी पीताम्बर पटेल और टीआई सुमतराम साहू को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो अपहृत बच्चा और कुक एक बाइक पर सवार होकर जाते दिखाई दिए. ऐसे में पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर दी. रसोइए और बच्चे के सीसीटीवी फुटेज और फोटो को वायरल कर दिया गया. रसोइए का आधार कार्ड डिटेल भी सोशल मीडिया में जारी किया गया.

कुछ ही घंटों में झारखंड के खूंटी से हुई गिरफ्तारी

आखिरकार देर रात ये खबर मिली कि पुलिस ने शिवांश को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *