देश दुनिया वॉच

बड़ी खबर : CM को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

Share this

हरियाणा।  कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। विधानसभा अध्यक्ष के बाद अब मुख्यमंत्री भी कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। मुख्यमंत्री के करोना पॉजेटिव मिलने के बाद अब हड़कंप मच गया है। मुख्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव तब आयी है, जब दो दिन बाद विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  मुख्यमंत्री खट्टर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैंने कोरोना का टेस्ट आज करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने लिखा, “आज मेरा नोवल कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया। मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं कि जो भी पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए, वे खुद का टेस्ट करवा लें। मैं अपने करीबियों से अनुरोध करूंगा कि वे तुरंत क्वारंटाइन में चले जाएं।”

बता दें कि हरियाणा विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने से दो दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और भाजपा के दो विधायकों की जांच में भी सोमवार को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी। राज्य के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि विधानसभा के छह कर्मचारियों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है।

विज ने कहा, “विधानसभा अध्यक्ष (गुप्ता) तथा विधायक असीम गोयल और राम कुमार की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।” गुप्ता पंचकूला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, गोयल अंबाला शहर से और कुमार इंदरी से विधायक हैं। विधानसभा अध्यक्ष की अनुपस्थिति में उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा सदन की अध्यक्षता करेंगे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *