Entertainment

बिना अंडरगारमेंट्स के जब मलाइका की खुली ड्रेस देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल

मलाइका आज भी अपने सुपर सिजलिंग लुक से कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस के बोल्ड लुक में फोटो और वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। मलाइका अब एक बार फिर बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं लेकिन इस बार उन्हें अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। मलाइका अरोड़ा का लुक इस बार सिजलिंग के साथ-साथ काफी अलग है।

मलाइका अरोड़ा अपनी एक्टिंग से नहीं बल्कि अपने फैशन सेंस की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा बनी हुई रहती हैं। आइटम सॉन्ग से मशहूर हुईं मलाइका के लाखों फैन हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ शेयर करते रहती हैं। कई बार लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस काफी पसंद आता है और कई बार वह ट्रॉल भी हो जाती है।

कार्यक्रम में जैकलीन फर्नांडीज से लेकर कंगना रनौत तक कई हीरोइनें आईं, लेकिन मलाइका अरोड़ा और उनकी ड्रेस ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। इस दौरान मलाइका ग्रीन फुल स्लीव वाले ब्लाउज में नजर आईं। पोशाक साटन थी और एक लहराती गुलाबी हेमलाइन थी।

इस ब्लाउज को पिंक स्ट्रक्चर्ड स्कर्ट के साथ पेयर किया गया था। इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा कमाल लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ढीला बांधा रखा था। वहीं उनका वेट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

मलाइका-अर्जुन है कई दिनों से साथ

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी खुले हैं। इंटरव्यू में दोनों ने ये माना भी है। अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा वे फिल्म पार्टियों, डिनर-लंच और वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं। मलाइका अरोड़ा और उनके पूर्व पति अरबाज खान का एक बेटा भी है। 2019 में अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *