रायपुर वॉच

यूपीएससी की तैयारी करने वाले छात्र ने बनाया पति-पत्नी का अश्लील वीडियो, फिर करने लगा ये घटिया डिमांड, अब ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Share this

दुर्ग। पति पत्नी का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। यहां आरोपी ने दंपति के निजी पलो का वीडियो बनाकर प्रार्थी से 10 लाख रूपये की मांग की है। पुलिस ने अरोपी विनय कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 3 नग मोबाइल और 3 नग सिम जब्त किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी यूपीएससी की तैयारी कर रहा था, जिसमे नाकामयाब होने के बाद उसने चोरी और ब्लैकमेल का अपराध करना शुरू कर दिया। पुरे मामले में सायबर यूनिट एवं नंदिनी पुलिस ने मिलकर कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक, अहिरवारा के वार्ड-2 निवासी विनय कुमार साहू (28) आदतन चोर है। वह एक मकान में चोरी करने घुसा तो पति-पत्नी निजी पलों में लीन थे। इस दौरान चोर ने अपने मोबाइल से उनका वीडियो बना लिया और बिना चोरी किए चला गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी उनके घर में दो बार चोरी कर चुका था।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि, उनके वॉट्सऐप पर अलग-अलग नंबर से उनके पर्सनल वीडियो आ रहे हैं। वीडियो भेजने वाला ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही धमकी दे रहा है कि, अगर 10 लाख रुपए नहीं नहीं दिए तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए SP जितेंद्र शुक्ला ने पुलिस के साथ ही SCCU की टीम गठित की। जांच के दौरान पुलिस ने नंबरों को ट्रेस किया और आरोपी विनय साहू तक जा पहुंची। पूछताछ में उसने अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें भेजकर रकम मांगने की बात स्वीकार कर ली।

पुलिस ने बताया कि, आरोपी चोर कभी भी वीडियो अपने नंबर नहीं भेजता था। वो सब्जी लेने भीड़ वाली जगहों में जाता था। वहां मौका देखकर लोगों का मोबाइल चोरी कर लेता। इसके बाद उस नंबर से शिकायतकर्ता को वीडियो भेजकर धमकी देता था।

आरोपी विनय कुमार साहू इंजीनियरिंग पास है। वह कई सालों से बड़े ही शातिर तरीके से चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस उसे आज तक नहीं पकड़ पाई थी। इस बार उसने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी, जिससे वो पुलिस के राडार में आया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *