पॉलिटिकल वॉच

राधिका खेड़ा विवाद पर भाजपा का सवाल..…. आखिर प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेता तक हर बार बघेल पर ही ठीकरा क्यों फोड़ रहे हैं…


राधिका खेड़ा विवाद पर भाजपा का सवाल..…. आखिर प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेता तक हर बार बघेल पर ही ठीकरा क्यों फोड़ रहे हैं…

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता हर्षिता पाण्डेय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के साथ कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में हुए दुर्व्यवहार के मामले में राधिका खेड़ा के ताजा ट्वीट को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसा है। श्रीमती हर्षिता पाण्डेय ने सवाल किया कि आखिर प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेता तक हर बार बघेल पर ही ठीकरा क्यों फोड़ रहे हैं? कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा क्या इस मामले में कारगर कार्रवाई करके साहसपूर्ण संदेश देंगीं?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हर्षिता पाण्डेय ने कांग्रेस प्रवक्ता सुश्री खेड़ा के ट्वीट का उल्लेख किया, जिसमें सुश्री खेड़ा ने कहा है- “दुशील को लेकर कका का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है।” सुश्री खेड़ा ने ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ प्रभु श्रीराम जी के ननिहाल में ‘दीदी’ का ‘स्वागत’ करते हुए कहा है कि लड़की हूँ, ‘लड़ रही हूँ।’ श्रीमती पाण्डेय ने कहा कि इस घमासान का आज तीसरा दिन है, लेकिन कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व खामोश है। महिलाओं के सम्मान, उनके लिए महालक्ष्मी न्याय योजना और लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ का ढोल पीट रही कांग्रेस और प्रियंका वाड्रा यह बताएँ कि जब कांग्रेस में ही महिला नेत्रियों का सम्मान सुरक्षित नहीं है, राष्ट्रीय स्तर की नेत्री को ही न्याय के लिए तीन दिन का लंबा इंतजार करना पड़ रहा है, वह कांग्रेस देश की महिलाओं के सम्मान की रक्षा और उनके साथ क्या खाक न्याय करेंगे?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हर्षिता पाण्डेय ने यह भी जानना चाहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बघेल आखिर क्यों अपनी ही पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता के अपमान की कीमत पर किसी के प्रति मोहग्रस्त हैं? इससे पहले कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अरुण सिसौदिया ने और उससे पहले सुरेंद्र वैष्णव ने बघेल पर निशाना साधा था और अब राष्ट्रीय प्रवक्ता ने उन पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल तो स्वयं अशिष्ट व्यवहार करते हुए ‘भेंट-मुलाकात’ कार्यक्रम में एक महिला को ‘ए लड़की’ कहकर अपमानित कर चुके हैं, तो क्या अब बघेल सुश्री खेड़ा को भी उसी भाषा में नसीहत देंगे कि ‘ए लड़की, ज्यादा राजनीति मत कर।’ श्रीमती पाण्डेय ने कहा कि कौशल्या माँ की धरती पर अगर कांग्रेस की ही राष्ट्रीय नेता दु:खी है तो हमारा भी मन विचलित होता है। राधिका खेड़ा को कांग्रेसियों से बचने की सलाह देते हुए श्रीमती पाण्डेय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार के रहते उनको कुछ नहीं होगा, यह मोदी की गारंटी है और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के सुशासन की गारंटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *