रायपुर वॉच

किरन देव सिंह जी को एक फूलों का गुलदस्ता सहित नरेन्द्र मोदी विचार मंच की वाईलाज पुस्तिकादेकर नरेन्द्र मोदी विचार मंच पट्टिका गले में पहनाकर सम्मानित किया

छत्तीसगढ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से एक शिष्टाचार भेंट
रायपुर : नरेन्द्र मोदी विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0पी0सिंह जी के नेतृत्व में छत्तीस गढ प्रदेश के शिष्टमंडल नें छत्तीस गढ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  किरन देव सिंह जी को एक फूलों का गुलदस्ता सहित नरेन्द्र मोदी विचार मंच की वाईलाज पुस्तिकादेकर नरेन्द्र मोदी विचार मंच पट्टिका गले में पहनाकर सम्मानित किया !
इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे0पी0सिंह जी, संगठन के राष्ट्रीय महा सचिव  नागेन्द्र तिवारी , छत्तीस गढ प्रदेश अध्यक्ष  मो0जीशान ,प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष श्र राहुल गुप्ता, रायपुर जिला अध्यक्ष  शाहिद अख्तर और जिला अध्यक्ष दुर्ग  अंकित यादव सहित संगठन के तमाम सदस्य गण मौजूद रहे !
किरनदेव सिंह जी को विचार मंच की पुस्तिका सौपकर संगठन द्वारा नरेन्द मोदी जी के प्रधान मंन्त्री के रूप में जनता के विकास हेतु किये गये कार्यो ,सबका साथ सबका विकास, अन्त्योदय योजना, बेटी बचाओ बेटी पढाओ , सर्व शिक्षा अभियान,प्रधान मंन्त्री स्वास्थ वीमा गारन्टी योजना, हर घर को पानी तथा शौचालय योजना का जन जन तक पहुंचाने जऔर जनता को जागरूक करने जैसा महत्वपूर्ण कार्य संगठन द्वारा किये जाने के विषय में चर्चा हुई !
इस क्रम में छत्तीस गढ के नरेन्द्रमोदी विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष ने मो0जीशान मोदी जी को विश्व का महान नेता और एक आदर्श महापुरूष की संज्ञा देते हुए उनके कृत कार्यो की भूरि भूरि प्रशंसा की और संगठन के द्वारा समाज को मजबूत और एकजुट करने का संकल्प दुहराया ! सभी संगठन के लोगों नें बहुत जल्द एक मीटिंग रायपुर में आयोजित करने की बात दुहरायी जिसमें अन्य प्रान्त के लोगो की भी उपस्थिति की इक्छा जाहिर की !
ये मीटिंग बहुत अच्छे माहौल में समाप्त हुई !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *