रायपुर वॉच

रायपुर में होने वाले मैच के लिए ऑफलाइन टिकट बिक्री शुरू, बड़ी संख्या में उमड़े स्टूडेंट्स

Raipur : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर को खेले जाने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज (India and Australia T20 series) के चौथे मैच की टिकट की ऑनलाइन बुकिंग जारी है। आज मंगलवार 28 नवंबर से ऑफलाइन टिकट की बिक्री शुरू हो गई है। जिसमें स्टूडेंट्स को 1000 में टिकट मिलेगी। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच के लिए फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, स्टूडेंट्स सुबह 6.30 बजे से लाइन लगाकर टिकट खरीदी के लिए तैयार खड़े है। वहीं कुछ छात्रों में टिकट बिक्री की प्रक्रिया को लेकर नाराजगी भी देखने को मिली है। उनका कहना है कि यह टिकट डिजिटल माध्यम से उपलब्ध कराई जानी चाहिए।

दिखाना होगा वैघ पहचान पत्र

भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) मैच के लिए छात्रों को 1000 रुपए में टिकट उपलब्ध कराई जाएगी। इसके लिए पात्र छात्रों को वैघ पहचान पत्र दिखाना होगा। साथ ही पहचान पत्र की एक फोटो कॉपी काउंटर में जमा करनी होगी। जिसके बाद ही उन्हें टिकट मिलेगी। टिकट बिक्री आज सुबह 11 बजे से सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम, बुढ़ापारा, रायपुर में ऑफलाइन उपलब्ध होगी।

 जानिए क्या है टिकट की कीमत

भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट का रेट कार्पोरेट बॉक्स के लिए 25 हजार, प्लेटिनम 15 हजार, गोल्ड साढ़े 12 हजार, सिल्वर 10 हजार और स्टैंड केटेगिरी की कीमत एक हजार रुपए तय की गई है। स्टूडेंट्स के लिए 1000 में टिकट मिलेगा।

कब होंगे मैच 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नवा रायपुर स्थित शहीद वीरनारायण क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होगी। यह मुकाबला शुक्रवार (1 दिसंबर) को शाम 7 बजे शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *