Entertainment

कौन है वो खूबसूरत बला जिसने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज ? सुंदरता में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर

Who Proposed Salman Khan: अबू धाबी में चल रहे आईफा इवेंट में हॉलीवुड की एक हसीना ने सलमान खान को सभी के सामने ही शादी के लिए प्रपोज कर डाला. अब उस हसीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सलमान खान और आईफा का कनेक्शन काफी पुराना है यही वजह है कि हर साल आईफा में सलमान जरूर दिखते हैं. वो इसे होस्ट भी कर चुके हैं और कई बार इसमे परफॉर्मेंस भी दे चुके हैं. लेकिन इस बार का आईफा थोड़ा खास है क्योंकि इस बार सलमान को यहां सीधे-सीधे मिल गया है शादी का प्रपोजल.

Who Proposed Salman Khan : कौन है वो खूबसूरत बला जिसने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज ? सुंदरता में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर 

आईफा अवॉर्ड नाइट के लिए पहुंचे सलमान खान को एक हसीना ने साफ साफ पूछ डाला कि क्या वो उसे शादी करेंगे. अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिरकार वो लड़की कौन है तो आपको बता दें कि वो यूएई की रहने वालीं एलेना खलीफ हैं.

सलमानला लग्नाची मागणी घालणारी 'ती' आहे तरी कोण? Alena Khalifeh | Sakal

बेहद ही खूबसूरत एलेना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हॉलीवुड में वो एक चैट शो को होस्ट करती हैं जिसका नाम है एके चैट्स. ये चैट शो और खुद एलेना हॉलीवुड में काफी फेमस हैं. लेकिन वो बॉलीवुड को भी करीब से फॉलो करती हैं।

Alena Khalifeh Who Proposed Salman Khan For Marriage In IIFA Awards 2023  Know Everything | कौन है एलीना खलफीह जिन्होंने सलमान खान को शादी के लिए  किया प्रपोज, खूबसूरती में बॉलीवुड ...

खासतौर से एलेना सलमान खान को प्रपोज करते ही खबरों में सबसे ज्यादा आ गई हैं लोग उन्हें इंटरनेट पर खूब सर्च कर रहे हैं. एलेना की एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त छाई हुई हैं. वो बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं।

वो सलमान खान की बड़ी फैन हैं यही वजह है कि आईफा में सिर्फ सलमान को देखने के लिए वो वहां पहुंची थीं और उन्हें देखते ही प्रपोज कर बैठीं. हालांकि ये सुनकर सलमान थोड़ा चौंक गए थे और उन्होंने कहा कि अब उनकी शादी की उम्र जा चुकी हैं. उन्हें 20 साल पहले उनसे मिलना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *