Entertainment देश दुनिया वॉच

एक्शन सीन करते वक्त घायल हुए अमिताभ बच्चन, पसलियों में चोट…सांस लेने में हो रही दिक्कत

अमिताभ बच्चन हैदरबाद में शूटिंग( shooting) के दौरान घायल हो गए। उन्होंने सोमवार को अपने ब्लॉग पर इस बात की जानकारी दी। अमिताभ अभी मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन प्रभास की फिल्म( film) “प्रोजेक्ट ए’ की शूटिंग कर रहे थे। एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पसलियों में चोट आर्ई है।

शूटिंग को रद्द( cancel) कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है। काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। हिलने-डुलने में तकलीफ हो रही है। सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं। ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे।’

दिवाली से ठीक पहले अपने पैर की नस कटने की जानकारी दी

अमिताभ बच्चन ने दिवाली से ठीक पहले अपने पैर की नस कटने की जानकारी दी है। उन्होंने खुद एक ब्लॉग के जरिए बताया है कि पैर की नस कटने पर खूब खून बहा। उन्हें अस्पताल का चक्कर भी काटना पड़ा, जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर पर टांके लगाए हैं।रविवार को अमिताभ बच्चन ने अपने पर्सनल ब्लॉग से इस घटना की जानकारी( information) दी है। उन्होंने लिखा है, मेटल का एक टुकड़ा ने मेरे बांय पैर के काफ को काट दिया, जिससे नस कटने में कामयाब हो गई। नस कटते ही मेरे पैर से काफी खून बहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *