प्रांतीय वॉच

CG NEWS : ITBP जवानों के हाथ लगे नक्सलियों के हथियार, जंगल में छिपाकर रखें थे राइफल

Share this

राजनांदगांव। CG NEWS : नवगठित जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी में ITBP और जिला बल की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसी तारतम्य में टीम ने सर्चिंग के लिए निकले, इस दौरान नक्सलियों द्वारा जंगल में छिपाकर रखी गई एक राइफल और एक भरमार बरामद की है।

आइटीबीपी और जिला बल की संयुक्त टीम द्वारा परवीडीह एवं भोजटोला जिला-मोहला मानपुर-अम्बागढ़ चौकी के परेवा क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा रची गई साजिश को सुरक्षा बल के जवानों ने नाकाम कर दिया है। केन्द्रीय बल और छत्तीसगढ़ पुलिस के जवानों को नुकसान पहुचाने के मकसद से नक्सलियों ने परेवा के घने जंगलों में हथियार छिपाकर रखे हुए थे। जिसे कि जवानों ने सर्चिंग के दौरान उनके मनसूबे पर पानी फेर दिया।

ग्राम परेवा गांव के जंगल में लगातार नक्सलियों की मूवमेंट की सूचना सुरक्षा बलों को मिल रही थी। जिस पर आईटीबीपी 44वीं वाहिनी के असिसटेंट कमांडेंट दिनेश चन्द्र बडोला के नेतृत्व में एक पैट्रोलिंग पार्टी परेवा जंगल में छानबीन के लिए पहुची। इस दौरान आईटीबीपी एवं छत्तीसगढ़ के जवानों को एक 303 राईफल बिना मैग्जीन व एक भरमार बंदूक बिना मैग्जीन के मिली।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *