प्रांतीय वॉच

CG CRIME NEWS : 4 साल की बच्ची से रेप, अब तक नहीं हुई आरोपी की पहचान, हो रही फांसी की मांग

कवर्धा। CG CRIME NEWS : जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है, यहाँ एक निजी स्कूल में 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। रेप के आरोपी की पहचान अभी नहीं हो पाई है, लेकिन यौन शोषण करने वाला शख्स स्कूल का ही कोई व्यक्ति है। बच्ची बहुत अधिक डरी हुई है, इस वजह से वो पुलिस को ठीक से व्यक्ति का नाम नहीं बता पा रही है। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र की है।

कवर्धा एसपी लाल उमेद सिंह ने कहा कि मेडिकल में बच्ची के साथ यौन शोषण की पुष्टि हो चुकी है, लेकिन अभी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। बच्ची बहुत छोटी है, इसलिए ऐसी हालत में उससे पूछताछ मनोवैज्ञानिक तरीके से की जा रही है। उन्होंने कहा कि हालांकि बच्ची से पूछताछ में ये पता चल गया कि वो स्कूल से ही संबंधित व्यक्ति है, लेकिन वो कौन है, अभी बच्ची से उसकी पहचान कराई जाएगी।

ABVP के छात्रों ने राज्यपाल उइके को सौंपा ज्ञापन

परिजनों की शिकायत पर सिटी कोतवाली में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस स्कूल में कार्यरत अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है। इधर घटना सामने आने के बाद पालकों में भारी आक्रोश है। घटना के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी जमकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई कराने की मांग को लेकर राज्यपाल अनुसुईया उइके के नाम ज्ञापन सौंपा है। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कलेक्टोरेट पहुंचकर विरोध जताया। उन्होंने कलेक्टर कार्यालय में ज्ञापन सौंपकर आरोपी पर केस चलाकर उसे फांसी दिलवाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *