देश दुनिया वॉच

400 फीट गहरे बोरवेल में गिरे तन्मय का रेस्क्यू जारी, मुख्यमंत्री लगातार ले रहे अपडेट…

बैतूल, Rescue of Tanmay: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक सात साल का मासूम तन्मय साहू मंगलवार को बोरवेल में गिर गया। 400 फीट गहरे इस बोरवेल में राहुल 50 फीट की गहराई में फंसा हुआ है। प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची है और लगातार बच्चे को बाहर निकालने की कवायद कर रही है। तन्मय का हालचाल जानने के लिए बोरवोल के अंदर कैमरा भेजा गया है। मौके पर दो जेसीबी मशीन भेजी गई है। तहसीलदार सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

सीएम शिवराज खुद कर रहे मॉनीटरिंग

Rescue of Tanmay इस घटना के बाद प्रशासन लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है। मौके पर दो जेसीबी मशीन भेजी गई है। तहसीलदार सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। वहीं सीएम शिवराज सिंह भी खुद इस रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटिरिंग कर रहे है। CMO और अधिकारी लगातार संपर्क में है। इसके साथ ही सीएम ने अधिकारियों को कई अहम निर्देश दिए हैं।

8 दिन पहले ही करवाया गया था बोर
किसान सुनील दियाबार ने आठ दिन पहले ही खेत में 400 फीट गहरा बोर करवाया था। ये बच्चे के पिता हैंस, मंगलवार की शाम करीब 5 बजे उनका बेटा तमन्य अचानक बोर में गिर गया। परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई, उन्होंने तुरंत पुलिस और प्रशासन को जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *