देश दुनिया वॉच

Shraddha Murder Case : कातिल आफताब का नया खुलासा, बताया- कैसे और कहां से आया श्रद्धा के शव को ठिकाने लगाने का आइडिया

Shraddha Murder Case : मुंंबई की श्रद्धा वाकर हत्याकांड में आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट के बाद कई नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं पूछताछ में एक नया खुलासा सामने आया है। आफताब ने पुलिस को पूछताछ में ये बताया है कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को टुकड़े करने के बाद ठिकाने लगाने का आइडिया कहां से और कैसे आया।

पूछताछ में आरोपी आफताब ने बताया कि उसने श्रद्धा वाकर के शरीर को आरी और अन्य धारदार हथियार से टुकड़े-टुकड़े कर दिया और उन्हें फेंकने का फैसला करने से पहले लगभग चार महीने तक शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा था

Shraddha Murder Case: दोस्त के फ्लैट पर आया ये विचार

आरोपी ने बताया कि श्रद्धा के कटे अंगों को फेंकने से पहले वह अपने एक दोस्त के फ्लैट पर गया था। इस दौरान वह छत पर टहल रहा था जहां से उसे छतरपुर का जंगली इलाका दिखा। इसके बाद उसने तय किया कि जंगल में ही एक-एक कर श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा दूंगा।

बता दें कि आफताब पर अपनी प्रेमिका की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाने का आरोप है। आरोपी ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की गला घोंट कर हत्या की थी। इसके बाद शवक के 35 टुकड़े कर दिए, जिसे उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने फ्लैट में फ्रिज में रखा और फिर कई दिनों तक एक-एक कर शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा।

आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। शुरुआत में उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसे 17 नवंबर को पांच दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया। अदालत ने 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *