Entertainment

दिशा पाटनी की ये बोल्ड लुक्स उड़ा देंगे होश, दिल थाम के देखें

Disha Patani Bold Looks : दिशा पाटनी को अगर इस वक्त बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेस कहा जाए तो कुछ गलत ना होगा. यही वजह है कि हसीना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके बोल्ड लुक्स और मदमस्त अदाओं का क्या कहना. दीदार से पहले दिल थाम लेना ही अच्छा.

 

दिशा पाटनी के सिजलिंग अवतार का क्या कहना. हर एक तस्वीर कयामत से कम नहीं है हसीना की. तभी तो कह रहे हैं कि दीदार से पहले दिल, जिगर जरूर थाम लें कहीं दिशा की बोल्डनेस फिर से आपके होश ना उड़ा दे.

 

दिशा पाटनी फिल्मों में भले ही कम नजर आ रही हों लेकिन स्टाइल, लुक्स और फिटनेस को लेकर खबरों में बने रहना उन्हें खूब आता है. दिशा पाटनी अपने परफेक्ट फिगर को स्टनिंग अंदाज में फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से कभी नहीं जाने देतीं.

 

Disha Patani Bold Look : दिशा पाटनी ने ऐसे कपड़े पहनकर दिखाया बेहद बोल्ड लुक, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

अपने हर लुक्स से सभी का ध्यान खींचने का माद्दा रखती है ये हसीना. कभी बिकिनी में हॉलीडे इन्जॉय करते हुए तो कभी मैगजीन कवर पेज के लिए बोल्ड शूट कराकर दिशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं और हर बार उनका अंदाज लोगों के होश ही उड़ा देता है।

Disha Patani Bold Look : दिशा पटानी ने फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का, ब्रांडेड ब्रा में दिखाईं हॉट और सेक्सी अदाएं

दिशा की इस खूबसूरती का राज है उनकी फिटनेस जिससे वो कभी कोई समझौता नहीं करतीं. उनकी वर्कआउट वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बोल्ड, ग्लैमरस और स्टनिंग लुक को पाने के लिए दिशा क्या-क्या करती हैं.

तभी तो आज दिशा की एक झलक दीवाना कर देती है और उनका दीदार चाहनेवालों को कहीं का नहीं छोड़ता. फिर भी दिशा का सारा जमाना दीवाना है. हाल ही में एक मैगजीन शूट को लेकर ये हसीना चर्चा में आ गई हैं तस्वीरों में इनका हॉट लुक हर किसी को मदहोश कर रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *