देश दुनिया वॉच

अक्षय कुमार का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर डांस करते हुए तंजानिया के किली पॉल ने बिग बॉस के घर में ली एंट्री, घरवालों के साथ खूब किया डांस

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 के घर में बुधवार का दिन काफी मजेदार रहा. तंजानिया के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर किली पॉल ने फिल्मी अंदाज में घर में एंट्री की. उन्हें अचानक सामने देख कर कंटेस्टेंट काफी खुश हो गए. किली पॉल ने 1994 में आई फिल्म मोहरा का गाने तू चीज बड़ी है मस्त पर डांस किया. उन्होंने ताजिकिस्तान के गायक अब्दु रोज़िक और रैपर एमसी स्टेन के साथ भी डांस किया. अब्दु रोज़िक और एमसी स्टेन को घर के अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर रील बनाने के लिए कहा गया था. एनओसी को गार्डन एरिया में लगाया गया था और यहां प्रतियोगिता शुरू हुई, तभी किली पॉल ने घर में प्रवेश किया.

एक क्लिप में किली पॉल जो कि बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए जाने जाते हैं. उन्हें बॉलीवुड स्टाइल में एंट्री करते हुए देखा गया. अगले शॉट्स में उन्हें अब्दु रोज़िक और एमसी स्टेन के साथ डांस करते देखा गया. यह पहली बार नहीं है, जब अब्दु रोजिक ने किली पॉल के साथ डांस किया है. कुछ दिनों पहले दोनों ने सलमान खान के हिट नंबर ओ ओ जाने जाना पर किली पॉल और अब्दु रोज़िक ने डांस पोस्ट किया था.

https://www.instagram.com/colorstv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8312be64-bae7-4cfa-ba11-2f87817e0c05

बता दें कि इस बार बिग बॉस 16 काफी नए अंदाज में दिख रहा है. घर की थीम सर्कस पर आधारित है और काफी भव्य है. कंटेस्टेंट्स हैं, टीना दत्ता, शालिन भनोट,गौतम विगो, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *