रायपुर वॉच

रायपुर में तेज बारिश…इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के सेमीफाइनल मैच में डाल सकती है खलल

रायपुर: राजधानी में गरज चमक के साथ झमाझम बारिश हो रही है। इसका असर आज होने वाले रोड सेफ्टी के पहले सेमीफाइन मुकाबले पर पड़ सकता है। इससे पहले भी सीरीज के कई मैच बारिश से प्रभावित हो चुके हैं।

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला रायपुर के परसदा स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शामल 7.30 बजे से खेला जाएगा।

रायपुर में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर का बल्ला गरजने के लिए तैयार है। तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ देहरादून में अपनी पारी के साथ फॉर्म में आने के संकेत दिए हैं। वहीं स्टुअर्ट बिन्नी, यूसुफ पठान, सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी बल्ले से धमाल मचाया है। इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजी विभाग ने भी तीन पारियों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट में खराब शुरुआत की थी, लेकिन मेन इन येलो ने बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत दर्ज कर वापसी की। अगर आज बारिश नहीं होती है तो दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *