देश दुनिया वॉच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन पर नहीं लिया मां का आशीर्वाद, बताई ये वजह

Share this

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। 72वें जन्मदिन पर पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन के पास आशीर्वाद के लिए नहीं गए। हालांकि उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।

पीएम मोदी ने कहा कि अगर मेरे जन्मदिन पर कोई कार्यक्रम नहीं रहता तो मैं अपनी मां के पास जाता, उनके चरण छू करके आशिर्वाद लेता। आज मैं अपनी मां के पास नहीं जा सका लेकिन आज जब मेरी मां देखेगी कि मध्य प्रदेश के आदीवासी अंचल की लाखों माताएं मुझे आशीर्वाद दे रही हैं, तो उनको जरूर संतोष होगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए हर बार कुछ खास करते हैं। इस बार पीएम मोदी मध्यप्रदेश के दौरे पर है, जहां उन्होंने नामीबिया से लाए गए 8 चीतों को कूनो नेशनल पार्क में छोड़ा। इसके बाद श्योपुर महिला स्वयं सहायता समूह सम्मेलन में भाग लिया और विकास केंद्रो का उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा जयंती पर स्वयं सहायता समूहों का इतना बड़ा सम्मेलन अपने आप में बहुत विशेष है। मैं सभी देशवासियों को विश्वकर्मा पूजा की भी शुभकामनाएं देता हूं। वहीं जन्मदिन से एक दिन पहले पीएम मोदी शंघाई सहयोग संगठन के शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए समरकंद पहुंचे थे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *