रायपुर वॉच

मिशन 2023 की तैयारी में कांग्रेस, 17 सितंबर को रायपुर आएंगे पीएल पुनिया, कई विधानसभा क्षेत्रों का करेंगे दौरा

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया 17 सितंबर को राजधानी रायपुर आने वाले हैं। पीएल पुनिया इस बार पांच दिनों तक छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे 17 से 21 सितंबर तक पिछले चुनाव में हारी हुई विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर समीक्षा करेंगे। इस दौरे में उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी रहेंगे। साथ ही पीएल पुनिया गिरोधपुरी धाम और शिवरीनारायण धाम के भी दर्शन करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, पीएल पुनिया 17 से 21 सितंबर तक हारी हुई विधानसभा सीटों का दौरा करेंगे। वहीं 18 सितंबर को सुबह राजीव भवन में कांग्रेस की बैठक लेंगे। पीएल पुनिया के साथ इस दौरे में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी रहेंगे। मोहन मरकाम और पीएल पुनिया बलौदाबाजार-भाटापारा, मुंगेली ,जांजगीर और बिलासपुर जिले का संयुक्त दौरा करेंगे। इस दौरान जिले के रहने वाले प्रदेश पदाधिकारी, विधायक, प्रमुख नेताओं के साथ सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों की फीड बैक लेंगे। साथ ही पीएल पुनिया गिरोधपुरी धाम और शिवरीनारायण धाम के भी दर्शन करेंगे।

पीएल पुनिया के इस विधानसभा क्षेत्रों के दौरे से अंदाजा लगाया जा रहा है की आने वाली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपने आप को हर तरह से तैयार रखना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *