प्रांतीय वॉच

GPM जिले के दौरे पर BJP प्रदेशाध्यक्ष, कहा – राज्य में प्रशासनिक अराजकता का माहौल, रद्द ट्रेनों को लेकर कही ये बात

गौरेला पेंड्रा मरवाही: भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद अरुण साव पहली बार आज जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस की सरकार में प्रशासनिक अराजकता फैली हुई है, जनता का विश्वास कांग्रेस सरकार से उठ चुका है। वहीं बीजेपी के लगातार आंदोलन एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति बड़ा है, हम सड़क पर से लेकर सदन की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं, प्रदेश में बीजेपी की संतुलित टीम काम कर रही है एक तरफ युवा है तो दूसरी तरफ बुजुर्ग और अनुभवी नेता मिलकर 2023 का चुनाव लड़ेंगे और कमल खिलाएंगे।

वहीं प्रदेश में 71 आदिवासियों की हत्या वाले बयान पर कहा कि कांग्रेसी बाय-बाय देख रही हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है बताएं मौत कहां हुई है। छत्तीसगढ़ में आज प्रशासनिक अराजकता का माहौल है उसी का नतीजा है, जिस प्रकार राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बनी हुई है, राजधानी, न्यायधानी सुरक्षित नहीं है। दिनदहाड़े चाकू बाजी बलात्कार अपहरण जैसी घटनाएं कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है।

बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बिलासपुर जिले के सांसद भी हैं और उनके संसदीय क्षेत्र में बिलासपुर का रेलवे जोन आता है इसी रेलवे जोन की लगभग सभी ट्रेनें बीते 3 माह से अनियमित एवं रद्द है। इस सवाल पर सांसद ने कहा कि रेल मंत्री से मैंने इस बारे में चर्चा की है और इस रेलखंड में साठ हजार करोड़ के विकास कार्य हो रहे हैं। जल्द ही सब कुछ ठीक होगा। वहीं छोटे स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव नहीं होने के सवाल पर कहा कि रेल मंत्री से इस बाबत बात हुई है जल्दी स्थिति सुधर जाएगी।

वहीं राहुल गांधी के भारत जोड़ो अभियान में छत्तीसगढ़ को शामिल नहीं किए जाने के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी पहले कांग्रेस जोड़ लें फिर भारत जोड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *