प्रांतीय वॉच

भाजपा महामंत्री बनने पर केदार कश्यप का भानपुरी में जोशीला स्वागत

जगदलपुर/भानपुरी (प्रकाश रावल)। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ का संगठन विस्तार करते हुए बस्तर संभाग के कद्दावर आदिवासी नेता और पूर्व मंत्री केदार कश्यप जी को भाजपा छत्तीसगढ़ के महामंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद से नवाजा गया है, पूर्व मंत्री केदार कश्यप की सक्रियता और जनहित के मुद्दों पर लगातार लड़ते हुए धरना, प्रदर्शन कर जनता को न्याय दिला रहे हैं और पार्टी को मजबूत दे रहे, जिसके चलते संगठन ने महामंत्री का बड़ा पद दिया है।

*केदार कश्यप का भानपुरी में स्वागत और आतिशबाजी, जताया आभार*
पूर्व मंत्री केदार कश्यप जी के महामंत्री बनने पर नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के भानपुरी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे और पटाखों के साथ गर्मजोशी से स्वागत और अभिनंदन किया और उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री श्री केदार कश्यप जी ने शीर्ष नेतृत्व और भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रभारी, अध्यक्ष का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने महामंत्री का पद दिया है उसे बखूबी निभाने ततष्ठ रहेगें और भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने प्रदेश के कोने- कोने के कार्यकर्ता तैयार कर पार्टी को मजबूती देंगे।

आगे श्री कश्यप जी ने कहा कॉग्रेस सरकार के राज में प्रदेश में चारों ओर भ्रष्टाचार, गुंडाराज   के विरोध में हाहाकार मचा हुआ है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी का एटीएम बन कर छत्तीसगढ़ को शोषित कर रहे हैं, कांग्रेस के राज में निर्दोष आदिवासियों पर गोलियां चलाई जा रही है, लाठियां बरसाई जा रहे हैं और उन्हें सरकार नक्सली घोषित करने का षड्यंत्र रच रही है, कांग्रेस पार्टी हमेशा से आदिवासी विरोधी और आदिवासियों के अस्तित्व को खत्म करने पर तुली हुई है। जिसके विरोध में प्रदेश के कोने-कोने में आदिवासी धरना प्रदर्शन, पद यात्रा करने को मजबूर हैं। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष वेदवती कश्यप जी, मंडल अध्यक्ष संतोष बघेल, जिला पंचायत सदस्य निर्देश दिवान सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

जगदलपुर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ,अध्यक्ष सुरेश गुप्ता के साथ  काफ़ी संख्या में कार्यकर्ता फरसागुडा पहुंचकर उन्हें पुष्पमाला और मिठाई खिलाकर शुभकामनाएँ बधाई दी ! संजय पांडे ने कहा है कि जनप्रिय नेता श्री केदार कश्यप भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत है और पूरे प्रदेश में विपक्ष की आवाज़ को बुलंद करते रहे हैं ! उनके महामंत्री बनने पर पूरे प्रदेश में हर्ष और उत्साह का वातावरण है , उनके मार्गदर्शन में बस्तर में फिर से कमल खिलेगा और 36गढ में  भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बनेगी ! लक्ष्मण झा,शशिनाथ पाठक,पंकज आचार्य,तेजपाल शर्मा,रोशन झा,प्रेम यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *