Entertainment

सुहागरात को लेकर कैटरीना कैफ का बड़ा खुलासा, बोलीं – जरूरी नहीं कि रात ही…

मुंबई: कॉफी विद करण सीजन 7 में हर हफ्ते एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर के इस शो में वे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी से जुड़ी बाते खुलकर सामने रख रहे हैं। इसी कड़ी में कॉफी विद करण के दसवें एपिसोड में कैटरीना कैफ अपने को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पहुंची। इस दौरान कैटरीना कैफ सुहागरात पर बात करती हुई दिखाई दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल शो में करण जौहर तीनों से सवाल-जवाब करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं कैटरीना, सिद्धांत और ईशान करण के सवालों का मजेदार जवाब दिया। करण जौहर कैटरीना से कहते हैं कि अलिया भट्ट जब आई थीं तो उन्होंने कहा था कि सुहागरात जैसा कोई कॉन्सेप्ट नहीं होता। जिस पर कैटरीना ने कहा कि सुहाग दिन भी तो सकता है, कैट के इस जवाब को सुन सिद्धांत और ईशान हैरान रह जाते हैं।

कैटरीना कैफ का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे सुहागरात के कॉन्सेप्ट को ओवररेटेड बता रही हैं। कैटरीना वीडियो में कहती हुई देखी जा सकती हैं कि सुहागरात ही क्यों। ये सुहाग दिन भी तो सकता है। कैट ने कहा कि शादी के बाद कपल इतना थक जाता है कि सुहागरात जैसा कॉन्सेप्ट मिथ ही लगता है।

बता दें कि बीते दिनों जब आलिया भट्ट कॉफी विद करण में आई थीं तो उन्होंने भी सुहागरात को मिथ ही बताया था। वहीं जब करण जौहर सिद्धांत से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछते हैं तो सिद्धांत खुद को सिंगल बताते हैं। वे कहते हैं कि मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ रह-रह कर ईशान भी सिंगल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *