देश दुनिया वॉच

Big Accident : खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, कई घायल, नींद में था ड्राइवर…

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार की तड़के सुबह एक भीषण हादसा हो गया. यहां महंगूपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी एक बस में बेलगाम ट्रक ने टक्कर मार दिया. इस हादसे में बस में सवार करीब 50 लोग घायल हो गए. इनमें से चार लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. वहीं कईयों लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. यह बस नेपाल से गोवा जा रही थी. बीच रास्ते में बस का पहिया पंक्चर होने की वजह से ड्राइवर सड़क के किनारे गाड़ी रोक कर पहिया बदल रहा था.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिये बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं छह गंभीर रूप से घायल यात्रियों को उनकी हालत को देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. घायल यात्रियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त बस में सवार ज्यादातर यात्री गहरी नींद में थे.

नींद में था ट्रक का चालक

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि सुबह के करीब साढ़े तीन बजे थे. पीछे से आए ट्रक के चालक को शायद नींद आ रही थी. करीब आधा किमी पहले से ही उसकी गाड़ी सड़क पर लहराकर चल रही थी. बावजूद इसके उसने गाड़ी नहीं रोकी और आखिर में आकर सड़क किनारे खड़ी बस में सीधी टक्कर मार दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *