Entertainment

फैंस के लिए बुरी खबर, अब 14 साल बाद ये एक्टर छोड़ेगा तारक मेहता…जानें वजह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के फैन(fains ) के लिए एक बुरी खबर है। जी हाँ  टेलिविजन की दुनिया (world )में सबसे लंबा चलने वाले शो से जुड़ी यह खबर काफी शॉकिंग(shocking ) है। चर्चा है कि ‘तारक मेहता’ के लीड ऐक्टर(lead actor ) शैलेश लोढ़ा करीब 14 साल के बाद यह शो छोड़ रहे हैं और खबर(news ) है कि उन्होंने शो की शूटिंग बंद कर दी है।

आपको बता दे कि शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने शुरुआत से लेकर अब तक इस शो में अहम भूमिका निभाई है। शैलेश लोढ़ा के किरदार तारक मेहता को ना ही सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया(world ) में बहुत पसंद किया जाता है। दर्शकों को मेहता साहब और जेठालाल की दोस्ती बहुत पसंद आती है। असल जिंदगी में भी इन दोनों सितारों को बहुत पसंद किया जाता है।

फैन्स के दिलों को चोट पहुंचाने वाली खबर(news )

शो में शैलेश लोढ़ा जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Shailesh Lodha Jethalal i.e. Dilip Joshi)के अच्छे दोस्त की भूमिका में हैं। इससे पहले राज अनदकट यानी टप्पू के शो छोड़ने की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी।बताया गया है कि तारक मेहता प्रॉडक्शन(production ) हाउस उन्हें मना पाने में नाकाम रही है। यह फैन्स के दिलों को चोट पहुंचाने वाली खबर जरूर है लेकिन कहा जा रहा है कि ऐक्टर ने अपना मन बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *