देश दुनिया वॉच

मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी: भरतपुर से आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले को यूपी पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ की साइबर सेल ने आरोपी सरफराज को राजस्थान के भरतपुर जिले से गिरफ्तार किया है। वह पिछले दिनों यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दिया था, जिसके बाद राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मामला दर्ज कराया गया था। तभी से साइबर सेल इस आरोपी की तलाश में लगी हुई थी और अब उसे भरतपुर से दबोच लिया गया है। साइबर सेल की टीम आरोपी को गिरफ्तार कर लखनऊ लाएगी जहां उसे पूछताछ के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

अगस्त महीने में तीन बार मारने की धमकी
आपको बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आतंकियों के निशाने पर हमेशा रहे हैं। ऐसे में अगस्त महीने में उन्हें तीन बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पहले 2 अगस्त फिर 8 अगस्त उसके बाद 13 अगस्त अगस्त को आलमबाग कोतवाली स्थित एक शख्स के घर से बरामद बैग में मिले पत्र में मुख्यमंत्री को जान से मारने की बात कही गई थी। आलमबाग निवासी भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी के घर के बाहर गुरुवार रात काले रंग के एक बैग मिला था।

आलमबाग पुलिस ने की घटना की जांच
देवेंद्र की शिकायत पर आलमबाग पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। देवेंद्र तिवारी के मुताबिक पत्र में उन्हें भी धमकी दी गई थी। इसमें कहा गया था तेरी पीआईएल की वजह से मुसलमानों को नुकसान हो रहा है। हम लोगों के सारे स्लॉटर हाउस बंद हो गए हैं। अब तू देख तेरा क्या हाल होता है। बता दें देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खाने बंद कराने को लेकर पीआईएल दाखिल की थी। इसी को लेकर सलमान सिद्दीकी नाम से यह धमकी भरा पत्र मिला था जिसकी जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *