रायपुर वॉच

यौन शोषण के झूठे केस में युवती गिरफ्तार, धमकी देकर कर रही थी ब्लैकमेल, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कोरबा: जिले की कोतवाली पुलिस ने यौन शोषण के झूठे केस में फंसाने के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे वसूलती थी। बताया जा रहा है कि युवती ने रिपोर्ट करने की धमकी देकर अब तक 2 लाख रूपए वसूल चुकी है, वहीं 1 लाख रूपए की और मांग कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक मुकेश प्रसाद महतो ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपिया इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा नामक युवती से दोनों के सहमति से प्रेस संबंध थे। बाद में इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा से विवाद हो गया इसके बाद इंदु चंद्रा उर्फ इंदिरा चंद्रा ने मुकेश महतो को यौन शौषण के मामले में फंसाने की धमकी देकर 3 लाख रुपए की मांग की।मुकेश ने जब पैसे देने से मना किया तो आरोपिया ने थाने में शिकायत कर दी। जिससे मुकेश महतो ने जेल जाने के डर से इंदु चंद्रा से बात कर कुल 2 लाख 30 हजार देने पर केस वापस लेने पर समझौता किया और इंदु चंद्रा ने शपथ पत्र बनवा कर अपनी रिपोर्ट वापस ले ली।

इसके बाद युवती फिर से रकम की मांग करने लगी। रामपुर चौकी में इंदु चंद्रा उर्फ इंदिरा चंद्रा के रिपोर्ट पर मुकेश महतो के खिलाफ धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज किया जा रहा था, लेकिन इंदु चंद्रा के द्वारा एफआईआर पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया गया। जिससे मुकेश के खिलाफ अपराध कायम नहीं हुआ। जिसके बाद इंदु चंद्रा फिर से शपथ पत्र पेश कर शिकायत वापस ले ली। प्रार्थी मुकेश महतो ने इंदु चंद्रा से रकम लेनदेन के संबंध में किए गए बातचीत का ऑडियो क्लिप एवं रकम देते समय बनाया गया वीडियो क्लिप पेश किया। जिससे पुलिस ने आरोपिया इंदु चंद्रा के खिलाफ धारा 384 के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *