प्रांतीय वॉच

विधि विभाग के जिला अध्यक्ष बने -अधिवक्ता जितेंद्र गुप्ता

 

जितेंद्र गुप्ता के अध्यक्ष बनने से सक्रिय कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा

अफताब आलम

बलरामपुर/ प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के अध्यक्ष डॉ. देवा देवांगन ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम की अनुशंसा और श्री रवि घोष प्रभारी महामंत्री प्रशासन व अमरजीत सिंह चावला प्रभारी महामंत्री संगठन की अनुशंसा पर छत्तीसगढ़ प्रदेश के सभी जिलों में तथा सरगुजा जिले में संभागीय प्रभारी राजेश दुबे के अनुमोदन पर सरगुजा संभाग के सभी जिलों में विधि विभाग के जिला अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है।
बलरामपुर रामानुजगंज जिले में विधि विभाग का अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता को नियुक्त किया गया है, उल्लेखनीय है कि अधिवक्ता जितेंद्र गुप्ता कांग्रेस के सक्रिय सदस्य रहे हैं वर्ष 1985 से भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन से जुड़कर राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने से लेकर यूथ कांग्रेस के बाद ब्लाक व जिला स्तर पर महामंत्री के पदों पर कार्य करते रहे हैं।
जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष गोपाल प्रसाद गुप्ता ने कहा है कि समर्पित कार्यकर्ताओं की नियुक्ति से पार्टी को हर स्तर पर लाभ मिलता है जितेंद्र गुप्ता जी काफी सक्रिय रहते हैं और उनकी नियुक्ति से पार्टी को काफी लाभ होगा।
जिला कांग्रेस कमेटी के वर्तमान अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने कहा है कि जितेंद्र गुप्ता के अध्यक्ष बनने से पार्टी से जुड़े हुए आम लोगों को भी मदद मिलेगी इस नियुक्ति से सक्रिय कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है।
वरिष्ठ अधिवक्ता और जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरिहर यादव ने कहा है कि यह अत्यंत हर्ष का स्थान है पार्टी ने जितेंद्र गुप्ता जी को यह मौका देकर बेहतर निर्णय लिया है संगठन का निर्णय स्वागत योग्य है।
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता व ब्लाक अध्यक्ष राजपुर सुनील सिंह ने इस नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस संगठन सक्रिय व पार्टी के लिए कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को तवज्जो देती रही है। इस नियुक्ति का लाभ पार्टी के रीति नीति व प्रदेश सरकार के कार्यक्रमों के प्रचार प्रसार के लिए बेहतर साबित होगी,उन्होंने जितेंद्र गुप्ता को उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है और संगठन के प्रति आभार भी व्यक्त किया है।
अधिवक्ता जितेंद्र गुप्ता ने संगठन के शीर्ष नेताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है और कहा है कि सभी अधिवक्ता साथियों के साथ मिलकर जिले में बेहतर ढंग से टीम खड़ी कर समन्वय स्थापित करते हुए पार्टी के रीति नीति को आम लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे साथ ही प्रदेश सरकार की योजनाओं को भी लोगों तक पहुंचा कर उनसे मिलने वाले लाभ को दिलाने की कोशिश करेंगे।

प्रोफ़ाइल फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *