रायपुर वॉच

रायपुर के नए कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने किया जॉइन; हफ्ते का शेड्यूल तय

रायपुर। जिले के नए कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने शुक्रवार को पदभार ग्रहण किया। वीवीआईपी जिले दुर्ग से उन्हें राजधानी की जिम्मेदारी दी गई है। पदभार ग्रहण करने के बाद ही उन्होंने अधिकारियों से बात की और हफ्ते के 5 वर्किंग डे का शेड्यूल भी जारी कर दिया है।

अविभाजित मध्यप्रदेश के अनुसार डॉक्टर भुरे रायपुर के 54वें कलेक्टर के रूप में पदस्थ हुए हैं, जबकि छतीसगढ़ राज्य निर्माण के बाद वे राजधानी के 20 वें कलेक्टर हैं। वे मूल रूप से महाराष्ट्र के हैं। उन्होंने अपनी एमबीबीएस की डिग्री महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी आफ हेल्थ साइंस नासिक से ली है। इससे पहले वे मुंगेली, कवर्धा, बिलासपुर और बस्तर और राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। इस अवसर पर जिला पंचायत के सीईओ रवि मित्तल, नगर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी, अपर कलेक्टर विरेंद्र बहादुर पंचभाई, एनआर साहू, बीसी साहू सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद रहे।

सोमवार को सुनेंगे लोगों की समस्याएं, मंगलवार को करेंगे योजनाओं की समीक्षा

कलेक्टर डॉ. भुरे हर हफ्ते सोमवार को सुबह दस बजे से दोपहर एक बजे तक जन चौपाल में लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे। जनचौपाल कलेक्टर कार्यालय के सभा कक्ष में आयोजित होगी। वे सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को कार्यालय में रहकर शासकीय कार्यों का संपादन करेंगे। बुधवार और शुक्रवार को जिले के विभिन्न स्थलों का दौरा कर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा करेंगे। हर मंगलवार को शाम चार बजे से जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक होगी, जिसमें विभागीय कार्यक्रमों और योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *