प्रांतीय वॉच

ट्रैक की चपेट में आने से स्कूटी सवार हेडमास्टर की मौत

जांजगीर-चांपा। जिले में हुए सड़क हादसे में स्कूटी सवार हेडमास्टर की मौत हो गई है। वह अपने पिता को देखने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। इसके बाद उन्हें 10 मीटर तक घसीटा। इससे हेडमास्टर की मौके पर ही जान चले गई। हादसा अकलतरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कटघरी के मिडिल स्कूल के हेडमास्टर अजय कुर्रे(32) रविवार सुबह 11 बजे के आस-पास अपने बीमार पिता को देखने के पचरी गांव जा रहे थे। वो अभी यहां सीसीआई रोड होते हुए अकलतरा मुख्य मार्ग पर जा रहे थे कि सामने से एक ट्रक आ गई और वह सीधे ट्रक के पहियों के नीचे चले गए। उन्हें मेन रोड में घुसते वक्त पता ही नहीं चला कि सामने से एक ट्रक आ रही है और ये हादसा हो गया। ट्रक भी तेज रफ्तार में थी। जिसके चलते ट्रक नहीं रुकी और करीब 10 मीटर तक हेडमास्टर को घसीटा।

बताया गया कि हादसे में अजय कुर्रे के शरीर के कई टुकड़े हो गए। उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

परिजनों को भी इस घटनाक्रम का जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक ट्रक में चावल लोड था। इस चावल को रसिक बिहारी राइस मिल से लोड किया गया था। ट्रक अकलतरा की ओर जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *