रायपुर वॉच

सुलभ शौचालय के गटर में मिली बोरी में बंद महिला की लाश

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)के भिलाई (Bhilai)के मरोदा स्टेशन (Maroda Station)के पास बोरी में बंद महिला की लाश (woman’s corpse)मिलने से फैली सनसनी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस। शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक उसके सिर व शरीर पर चोट निशान हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसे मार कर सुलभ शौचालय (accessible toilet)के गटर(gutter) में फेंक दिया है। नेवई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूरा मामला
नेवई टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि गुरुवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि मरोदा स्टेशन के पास स्थित सुलभ शौचालय के गटर में एक महिला का सड़ा-गला शव मिला है। किसी ने शव को बोरी में भरकर फेंक दिया था। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि सफाई कर्मचारियों ने शव को सफाई के दौरान सबसे पहले देखा। बोरे में बंद महिला के शव को बाहर निकाला गया। मोहल्ले के लोगों से महिला की पहचान कराने का प्रयास किया गया।

लोगों ने महिला की पहचान भावना साहू (40) के रूप में की। लोगों ने टीआई को बताया कि मृतका बालोद जिला की रहने वाली और मरोदा स्टेशन के पास अकेले रहती थी। विगत तीन-चार दिनों से उसका अता पता नहीं था। मोहल्ले वासियों ने पुलिस को बताया कि वह बीच-बीच में कई दिनों के लिए घूमने चली जाती है। इसके कारण कोई इस पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम के बाद मौत के कारण का सही पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *