रायपुर वॉच

राहुल का सभी टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल, 80% कम हुआ इंफेक्शन, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

बोरवेल से बाहर निकले राहुल( rahul) की हालत में अब सुधार आ रहा है। राहुल के शरीर में फैला संक्रमण 80% कम हो गया और उसके सभी टेस्ट नॉर्मल( test normal) आए हैं।बता दें कि पहली बार डॉक्टरों( doctor) की मदद से राहुल को अपने पैरों पर खड़ा किया गया।आपको बता दे कि राहुल( rahul) का इलाज लगातार फिजियोथेरेपिस्ट द्वारा किया जा रहा है। हाथों और पैरों के लिए बॉल एक्सरसाइज और रेजिस्टेंस बैंड से एक्सरसाइज की जा रही है।जिससे मांसपेशियां मजबूत हो सकें। मिली जानकारी के मुताबिक 3 से 4 दिनों के अंदर राहुल को अस्पताल (hospital) छुट्टी मिल सकती है।

बोरवेल ( borwell)के लिए खोदे गए गड्‌ढे में 60 फीट की गहराई में गिर गया

बता दें 10 जून को राहुल बोरवेल के लिए खोदे गए गड्‌ढे में 60 फीट की गहराई में गिर गया था। उसे 106 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन( rescue operation) के बाद 14 जून की रात को सुरक्षित उस गड्‌ढे से निकाला गया था।तब से राहुल अस्पताल में भर्ती है। उसका इलाज अपोलो अस्‍पताल ( hospital) कई डॉक्टर कर रहे।


सीएम बघेल ( CM baghel)और पूरा प्रदेश राहुल की सेहत में सुधार को लेकर खुश


60 फीट से अधिक गहराई में गिरने के कारण उसका शरीर कई जगह से छिल गया है। जिस पर मरहम पट्टी की जा रही है। बच्चा धीरे-धीरे सदमे से भी बाहर आ रहा है।राहुल की हालत में सुधार देख उसके परिजनों के अलावा सीएम बघेल( CM Baghel) और पूरा प्रदेश खुश है क्‍योंकि सभी की नजरें राहुल के स्‍वास्‍थ्‍य ( health)पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *