प्रांतीय वॉच

सड़क पर मिली युवती की लाश, जताई जा रही दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जाँच में जुटी पुलिस

Share this

बालोद। जिले में रविवार सुबह एक युवती का शव सड़क पर पड़ा मिला है। उसके पैर दुपट्‌टे से बंधे हुए थे। प्रथम दृष्टया युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। यह भी संभावना जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या की गई। युवती के चेहरे पर वार कर उसकी जान ली गई है। इसके बाद उसके शव को वहां लाकर फेंका गया। रायपुर से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। मामला अर्जुंदा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नवागांव-रेहची मार्ग पर सुबह करीब 8 बजे के बाद युवती का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों का कहना है कि सुबह जब वे उधर से निकले तो शव नहीं था। इसके बाद महिलाएं खेत जाने के लिए निकलीं तो सड़क पर शव पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। युवती की पहचान कसही कला निवासी भारती मंडावी (30) के रूप में हुई है। पहले युवती के किसी अन्य प्रदेश के होने की आशंका जताई जा रही थी।

चेहरे पर वार कर की गई हत्या

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या और दुष्कर्म की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। एडिशनल एसपी प्रज्ञा मंडावी ने बताया कि युवती के चेहरे पर वार कर उसकी हत्या की गई है। युवती ने नाइटी पहन रखी थी। मामले की जांच की जा रही है। युवती की पहचान हुई है। इसको लेकर उसके परिजनों को बुलाया गया है। उनसे पूछताछ की जाएगी। वहीं आसपास के ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है।

सुबह किसी से हुआ था युवती का विवाद  

स्थानीय लोगों के बीच चर्चा है कि एक व्यक्ति बाइक से युवती का शव लेकर आया और फेंक कर गया है। यह बात भी कही जा रही है कि युवती का किसी से सुबह विवाद हुआ था। इसके बाद उससे मारपीट की गई। फिलहाल इन बातों की पुष्टि नहीं है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड भी मौके पर बुलाया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *