Entertainment

सलमान खान की फिल्म में हुई श्वेता तिवारी की बेटी की एंट्री, सुपरस्टार ने खुद बनाया 21 साल की पलक को हीरोइन

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की स्टारकास्ट में नए सदस्य की एंट्री हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सलमान की फिल्म में अहम रोल निभाने जा रही हैं।

 

पलक को सलमान ने खुद चुना 

 

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक़, सलमान खान ने खुद 21 साल की पलक को फिल्म के लिए चुना है। वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में जस्सी गिल के अपोजिट नज़र आएंगी और फिल्म में उनका शानदार ट्रैक होगा। चर्चा यहां तक है कि पलक ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि, इस बारे में न तो फिल्म की टीम, न पलक तिवारी और न ही उनकी मां श्वेता तिवारी ने कोई आधिकारिक घोषणा की है।

 

सलमान के साथ पहले भी काम कर चुकीं पलक

 

पलक इससे पहले सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। ‘बिग बॉस 15’ के दौरान भी वे शो के सेट पर घूमने गई थीं। पलक ने हार्डी संधू के सॉन्ग ‘बिजली’ में लीड रोल किया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था। म्यूजिक वीडियो में पलक की अदाएं भी सबको खूब भाई थीं। इसके अलावा वे विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म ‘रोज़ी : द सैफरॉन चैप्टर’ शूट कर चुकी हैं, जो इसी साल रिलीज होनी है।

 

एक बातचीत में पलक ने अपनी फिल्म ‘रोज़ी : द सैफरॉन चैप्टर’ को लेकर कहा था, “किरदार में ढलने के लिए मुझे काफी रिसर्च करना पड़ा था। लेकिन मेरे पास विशाल (फिल्म के डायरेक्टर विशाल मिश्रा) सर से लेकर प्रेरणा (को-प्रोड्यूसर प्रेरणा वी. अरोड़ा) मैम तक जैसा सपोर्ट सिस्टम थे। मैं फिल्म के अंतिम शेड्यूल को लेकर काफी एक्साइटेड, जो बहुत ज़ल्द पूरा हो जाएगा।”समय वाकई पंख लगाकर उड़ रहा है।”

 

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं पलक

 

पलक श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। 1998 में श्वेता और राजा की शादी हुई थी और 2007 में उनका तलाक हो गया गया था। पलक की कस्टडी श्वेता को मिली थी। 2013 में श्वेता ने दूसरी शादी अभिनेता अभिनव कोहली से की, जिनसे भी वे करीब 5 साल पहले अलग हो चुकी हैं। अभिनव से श्वेता को साढ़े पांच साल का बेटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *