देश दुनिया वॉच

वडोदरा : शमा ने की अपनी ख्वाहिश पूरी खुद से रचाई खुद की शादी

Share this

अहमदाबाद – खुद से खुद की शादी यानी की आत्मविवाह को लेकर चर्चा में आई शमा बिंदु ने आख़िरकार अपनी ख्वाइश पूरी कर ही ली और खुद से शादी रचा ली है क वडोदरा शहर के सुभानपुरा की रहने वाली शमा बिंदु ने विवाद के बीच आत्मविवाह कर लीया है। उन्होंने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। बिना किसी पंडित जी से मिले वडोदरा की शमा बिंदु ने स्वयं से गंधर्व विवाह किया और स्वयं मंगलसूत्र पहनकर सिंदूर से अपनी मांग भरी है।

 

आत्मविवाह के एलान के बाद शमा बिंदु का काफी विरोध हो रहा था और विरोध इतना ज्यादा बढ़ गया था की पंडित ने भी शमा का आत्मविवाह करवाने से मना कर दिया था ऐसे में शमा ने मोबाइल पर वीडियो चलाकर मंत्रोच्चार किया गया। शमा की शादी में तीन महिला मित्र और दो पुरुष शामिल हुए थे। शादी के बाद शमा मीडिया के सामने आयी और अपनी ख़ुशी का इज़हार किया क

 

वडोदरा के सुभानपुरा रोड पर किराए के फ्लैट में रहने वाली शमा बिंदू उस वक्त विवादों में आ गईं, जब उन्होंने खुद से अपनी शादी का ऐलान कर दिया। शमा ने पहले घोषणा की थी कि मैं मंदिर में एक हिंदू समारोह में खुद से शादी करूंगा, जिसका वडोदरा की पूर्व डिप्टी मेयर सुनीता शुक्ला ने विरोध किया था। इसलिए शमा ने मंदिर में विवाह करना टाल दिया था । शमा ने 11 जून को अपनी शादी की घोषणा की थी, लेकिन इससे पहले उन्होंने शादी कर सभी को चौंका दिया।

 

 

इससे पहले शमा बिंदू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मीडिया से दुरी बनाने की बात कही थी। सोसाइटी के आपत्ति उठाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो भी पोस्ट करते हुए कहा कि कोई भी मीडियाकर्मी मेरे घर या सोसायटी के आसपास न आएं क्यंकि उनकी सोसाइटी के राहिशो को दिक्कत होती है और वो ये सोच रहे है की ये सब वो प्रचार के लिए कर रही है ।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *