Entertainment

इस बॉलीवुड सेलिब्रिटी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी कैंसर से जूझ रही है. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की इसकी जानकारी दी है. अनुपम ने लिखा है कि कैसे उन्होंने एक फिल्म में काम करने के सिलसिले में महिमा को फोन लगाया था, जिसके बाद उन्हें उनके ब्रेस्ट कैंसर होने की जानकारी मिली.

 

महिमा ने बताई अपनी जर्नी

महिमा चौधरी इस वीडियो में इस जानलेवा बीमारी से अपनी जंग की कहानी बताते हुए कई बार भावुक भी होती हैं- ‘मुझे अनुपम का जब फोन आया, मैं उस वक्त नर्सों के बीच में थी, जब मैंने देखा अनुपम का यूएसए का नंबर है तो लगा कुछ अर्जेंट होगा. फोन उठाते ही वो बोले मेरे साथ एक फिल्म करना चाहते हैं, मैंने कहा मैं तैयार हूं, लेकिन क्या आप थोड़ा इंतजार कर सकते हैं, तो उन्होंने कहा बिल्कुल नहीं. तुम कहा हो ? तुम्हारे घर इतना शोर क्यों हो रहा है तो मैंने बताया मैं हॉस्पिटल में हूं मुझे कैंसर है.

 

मैं हर साल अपना चेकअप कराती रहती हूं, इस बार भी जब चेकअप हुआ तो मैं रिपोर्ट लेने गईं, तो डॉक्टर ने बायोप्सी कराने की सलाह दी, जो निगेटिव आई, लेकिन बाद में एक टेस्ट में कैंसर का पता चला, ये सुनकर मैं रोने लगी, लेकिन मेरे साथ मेरी सिस्टर थी उसने समझाया रो क्यों रही हो, इसका इलाज है.

महिमा आगे कहती हैं- मेरी मां ने जब मेरे कैंसर के बारे में सुना तो उनकी तबीयत बिगड़ गई, मेरे घरवाले कैंसर के नाम से ही परेशान हो गए. लेकिन मैंने इस जंग को जीता और अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. मैं इस बीमारी से पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हूं.

 

फिल्म परदेस से की थी बॉलीवुड में एंट्री

महिमा चौधरी ने 1997 में फिल्म परदेस से बॉलीवुड में एंट्री की, इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान भी थे, पहली फिल्म ने महिमा को बॉलीवुड में पहचान मिल गई. 90 के दशक में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और अपने एक्टिंग का जलवा दिखाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *