Entertainment

Salman Khan को धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने 40 लोगों से की पूछताछ, जांच के लिए

Share this

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस करीब 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। यह खुलासा एक रिपोर्ट के माध्यम से हुआ है। गौरतलब है कि पिता-पुत्र को धमकी मिलने के बाबत पुलिस जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ कर चुकी है।

सलीम खान को मिले धमकी वाले पत्र में सिद्धू मूसेवाला जैसी हालत करने की बात कही गई थी। इसी कड़ी में पिछले दिनों लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की गई। हालांकि लॉरेंस ने धमकी वाले पत्र के साथ किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है। लॉरेंस बिश्नोई ने इससे पहले काला हिरण शिकार मामले में शामिल होने पर सलमान को धमकी दी थी क्योंकि बिश्नोई समुदाय के लिए काला हिरण पवित्र है।

सलीम खान को बांद्रा बैंडस्टैंड पर एक बेंच पर आराम करने के दौरान धमकी भरा पत्र मिला था, जहां वह अक्सर अपनी सुबह की सैर के बाद आराम फरमाते हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्टों के अनुसार, पत्र में सलमान और उनके पिता सलीम खान दोनों के नाम थे और उनके लिए ‘तुम्हारा भी मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे’ शब्द लिखा था।

अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या पत्र पर आद्याक्षर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के नाम से हैं, जो सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य संदिग्ध हैं।

वे बरार और बिश्नोई दोनों के गिरोह के ज्ञात सदस्यों पर नजर बनाए हुए हैं। बिश्नोई ने कहा है कि बराड़ कनाडा में हैं और उनकी सलमान खान से कोई दुश्मनी नहीं है। उसने कहा कि पत्र उन्हें फंसाने या प्रचार पाने के लिए एक मजाक हो सकता है। मालूम हो कि इलाके में लगा सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा था जो पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून और व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल ने मामले पर मिनट-दर-मिनट अपडेट के साथ महाराष्ट्र के गृह मंत्री को जानकारी दे रहे हैं। इस बीच सलमान खान को कल सुबह कलिना एयरपोर्ट पर मुंबई से निकलते हुए देखा गया। सूत्रों के मुताबिक वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद, कभी दीवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *