प्रांतीय वॉच

कलेक्टर बंगले में फांसी के फंदे पर झूलता मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Share this

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ कलेक्टर बंगला परिसर में एक युवक ने बुधवार की रात फांसी लगाकर जान दे दी। इसकी जानकारी सुबह कलेक्टर परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों को मिली तो उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

गुरुवार की सुबह रोज की तरह कलेक्टर भीम सिंह के बंगले में डयूटीरत नगर सैनिक की टुकड़ी सुरक्षा व अन्य व्यवस्था की जायजा लेते हुए परिसर का भ्रमण कर रही थी। भ्रमण के दौरान कलेक्टर परिसर के पीछे पहुंचे नगर सैनिको की नजर पेड़ पर लटके युवक पर पड़ी। जो फांसी के फंदे पर झूल रहा था। नगर सैनिकों ने तत्काल इसकी सूचना कलेक्टर भीम सिंह वऔर सुरक्षा में तैनात मुख्य अधिकारी को दी। साथ ही नगर सैनिकों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

काफी देर तक पुलिस युवक की शिनाख्ती का प्रयास करते रही पर युवक के बारे में जानकारी न मिलने पर उन्होंने शव का पंचनामा कर उसे फांसी के फंदे से उतारकर । पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज के मर्च्युरी कक्ष में सुरक्षित रखवा दिया है।

आशंका जताई जा रही है कि रात में युवक कलेक्टर बंगले के परिसर में पीछे सूनसान इलाके से बाउंड्रीवाल में कूदकर आया होगा और पेड़ में फांसी लगा ली होगी। कोतवाली पुलिस युवक की शिनाख्ती के लिए जिले के सभी थानों में संपर्क कर रही है और लापता युवकों की जानकारी मंगा रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *