main story

Musewala massacre: पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्यारों को लॉजिस्टिक सपोर्ट और पनाह देने वाले 8 लोगों को किया गया गिरफ्तार

मानसा: Musewala massacre मशहूर पंजाबी गायक और कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कम से कम 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को पंजाब के सूचना और जनसंपर्क विभाग ने जानकारी देते हुए कहा कि पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके शूटरों को लॉजिस्टिक सपोर्ट देने, रेकी करने और उन्हें पनाह देने के आरोप में पुलिस ने कम से कम आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

 

Musewala massacre सूचना और जनसंपर्क विभाग ने यह भी बताया कि फैंस के वेश में सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी लेने वाले और निशानेबाजों के साथ जानकारी साझा करने वाले व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। एसआईटी ने सिद्धू मूसेवाला के चार शूटरों की भी पहचान की है।

 

 

Musewala massacre जानकारी के अनुसार गिरफ्तार लोगों की पहचान सिरसा (हरियाणा) निवासी संदीप सिंह उर्फ केकड़ा, तलवंडी साबो (बठिंडा) के मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना, ढाईपई (फरीदकोट) के मनप्रीत भाऊ, गांव डोडे कलसिया (अमृतसर) के सरज मिंटू, तख्त-मॉल (हरियाणा) के प्रभदीप सिद्धू उर्फ पब्बी, सोनीपत (हरियाणा) में रेवली गांव के मोनू डागर, पवन बिश्नोई और नसीब दोनों फतेहाबाद (हरियाणा) के रहने वाले के रूप में हुई है।

 

 

 

Musewala massacre पुलिस अधिकारी ने कहा, केकड़ा ने शूटरों को सभी इनपुट साझा किए हैं जैसे गायक अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ नहीं है, उसके साथ कितनी संख्या है, वाहन का विवरण और वह गैर-बुलेट प्रूफ वाहन महिंद्रा थार में यात्रा कर रहा है। मूसेवाला हत्याकांड के शूटर और हैंडलर विदेश से संचालित हो रहे थे।

 

Musewala massacre एडीजीपी के अनुसार पांचवें आरोपी प्रभदीप सिद्धू उर्फ पब्बी ने सिद्धू मूसेवाला के घर की रेकी करने के अलावा गोल्डी बराड़ के दो साथियों को पनाह दी थी। दूसरी ओर, मोनू डागर ने दो निशानेबाज उपलब्ध कराए और हत्या को अंजाम देने के लिए निशानेबाजों की टीम को इकट्ठा करने में मदद की।

 

 

Musewala massacre उन्होंने कहा, इसी तरह पवन बिश्नोई और नसीब ने शूटरों को ठिकाना देने के अलावा बोलेरो कार भी सौंपी थी। पंजाब पुलिस के सीनियर अधिकारी ने कहा, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल चिन्हित शूटरों और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एकजुट प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *