main story

कांकेर में सीएम भूपेश बघेल ने 109 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

कांकेर। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के अंतर्गत कांकेर जिले के प्रवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को जिले के अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्रवासियों को 109 करोड़ रुपए के 88 विकास कार्यों की सौगात दी। जिला मुख्यालय स्थित विश्राम भवन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने लगभग 31 करोड़ 45 लाख रुपए के 47 विकास कार्यों का भूमिपूजन और 77 करोड़ 69 लाख रुपए के 41 विकास कार्यों का लोकार्पण किया।

 

मुख्यमंत्री सीएम बघेल ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के 5 करोड़ 80 लाख रुपए के 12 कार्य, जल संसाधन विभाग के 11 करोड़ 65 लाख रुपए के 4 कार्य, जिला निर्माण समिति के एक करोड़ 62 लाख रुपए का एक कार्य, शिक्षा विभाग के लगभग एक करोड़ 75 लाख रुपए के आठ कार्य, महिला एवं बाल विकास विभाग के 45 लाख रुपए का एक कार्य, लोक निर्माण विभाग के आठ करोड़ 71 लाख रुपए के तीन कार्य, जिला खनिज न्यास संस्थान, लोक शिक्षण संचालनालय के एक करोड़ 46 लाख रुपए के 18 कार्यों का भूमिपूजन किया।

 

इसके साथ ही जल संसाधन विभाग के चार करोड़ 53 लाख रुपए के दो कार्य, लोक निर्माण विभाग सेतु के लगभग 11 करोड़ 22 लाख रुपए के तीन कार्य, लोक निर्माण विभाग के 22 करोड़ 49 लाख रुपए के 18 कार्य, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के 39 करोड़ पांच लाख रुपए के 21 कार्य, ग्रामीण यांत्रिक सेवा के 14 लाख रुपए के एक कार्य और स्वास्थ्य विभाग के 25 लाख रुपए के एक कार्य का लोकार्पण किया। कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री अनिला भेड़िया, संसदीय सचिव शिशुपाल सोरी, अंतागढ़ विधायक अनूप नाग, मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष हेमन्त ध्रुव सहित जनप्रतिनिधिगण एवं वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *