देश दुनिया वॉच

Viral Video : ट्रैफिक पुलिस ने स्विगी डिलीवरी बॉय को जड़ा थप्पड़, सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल

कोयंबटूर : Viral Video लखनऊ के बीच सड़क घटे थप्पड़ कांड जैसा एक और कांड सामने आया है। सोशल मिडिया पर एक वीडियो ने सुर्खियों में अपनी जगह बना ली है जो तमिलनाडु का है। Viral Video वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस वाला नज़र आ रहा है। जो एक फ़ूड डिलेवरी एप स्विगी के डिलवरी बॉय के नज़दीक खड़ा हुआ नज़र आ रहा है।

 

वीडियो में थोड़ी देर बाद ट्रेफिक पुलिस वाले ने डिलवेरी बॉय को थप्पड़ जड़ दिया है। सिंगनल्लूर पुलिस स्टेशन से जुड़े ग्रेड-1 के सिपाही सतीश ने शुक्रवार को अविनाशी रोड पर ट्रैफिक जंक्शन पर डिलीवरी पर्सन को थप्पड़ मारा था। वीडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरकत में आए और कांस्टेबल को कंट्रोल रूम में स्थानांतरित कर दिया।

 

मिल जानकारी अनुसार मोहनसुन्दरम पिछले दो साल से फूड एग्रीगेटर स्विगी के साथ डिलीवरी पार्टनर के तौर पर काम कर रहे हैं। शुक्रवार की शाम मोहनसुंदरम ने देखा कि एक प्राइवेट स्कूल बस चालक तेज गति से और लापरवाही से गाड़ी चला रहा है। बस व्यस्त मार्ग पर एक मॉल के पास दो वाहनों और एक राहगीर को टक्कर मारने वाली थी। जैसे ही उन्होंने ड्राइवर से पूछताछ की, वहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया।

 

Viral Video वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी ने दो बार swiggy डिलीवरी करने वाले शख्स गाली दी और थप्पड़ मारा, और उसका मोबाइल फोन छीन लिया, जबकि मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचाया। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सतीश ने कथित तौर पर मोहनसुंदरम से पूछा कि क्या वह जानता है कि स्कूल बस का मालिक कौन था और अगर कोई वाहन यातायात समस्या उत्पन्न होती है, तो पुलिस इस पर गौर करेगी।

 

क्या है पूरा मामला ?

 

वहीं, रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार शाम को डिलीवरी एजेंट मोहनसुंदरम फन मॉल जंक्शन पर इंतजार कर रहा था, जब उसने देखा कि एक तेज रफ्तार निजी स्कूल वैन उनके दोपहिया और एक पैदल यात्री को टक्कर मारने वाली थी तो उसने बस ड्राइवर को रोक लिया, जिसके कारण थोड़ी सी देर के लिए जाम लग गया।

 

 

Viral Video इतने में ट्रैफिक कांस्टेबल उसके साथ मारपीट करने लगा। बाद में डिलीवरी वाले ने शनिवार पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कर ट्रैफिक कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मोहनसुंदरम की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरकत में आए और सतीश को कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *