रायपुर वॉच

रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और किरेन रिजिजू, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल…देखें शेड्यूल

रायपुर। राज्यसभा चुनावों को लेकर जारी घमासान के बीच कांग्रेस ने हरियाणा के विधायकों को रायपुर में रखा है। इसी बीच खबर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी और केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत रायपुर पहुंचे।

एयरपोर्ट पर मंत्री, विभागीय अधिकारियों और भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एयरपोर्ट पर प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने स्वागत किया। इसके साथय़ ही वे नवा रायपुर के उपरवारा गाँव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के लिए रवाना हुईं। इसके बाद सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होटल ललित महल में जोनल मीटिंग में शामिल होने का कार्यक्रम है। दोपहर ढाई बजे से सोशल मीडिया के प्रतिनिधियों से स्मृति ईरानी चर्चा करेंगी। वहीं शाम 4 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगी। शाम 5 बजे दिल्ली के लिए वे रवाना हो जाएंगी।

बता दें आज सब-जोनल मीटिंग रायपुर में होगी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की अध्यक्षता में यह बैठक होगी, जिसमें छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के सांसद, मंत्री, MLA शामिल होंगे।

वहीं केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू का विभागीय अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से वे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के निवास रवाना हो गए। इसके बाद कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में जाकर भाजपा नेताओ और कार्यकर्ताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है. रिजिजू 10 बजे से 12 बजे तक आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण केंद्रीय सचिवालय भवन आईटीएटी रायपुर खंडपीठ के नए कार्यालय परिसर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहां से दोपहर 12.15 बजे मेफेयर लेक रिसार्ट, झांझ जाएंगे। शाम 4.20 पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *