देश दुनिया वॉच

लड़की को घर बुलाकर कर डाली हत्या, फिर बाप-बेटे ने मिलकर शव के साथ किया ये घिनौना काम

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के खंदौली में जलेसर मार्ग पर गांव आबिदगढ़ के समीप जलाया गया शव मथुरा के सिपाही वीरपाल सिंह की गुमशुदा 20 वर्षीय बेटी खुशबू का था। आरोप है कि शादी से मना करने पर नाऊ का सराय मौजूद नवनीत नगर निवासी आशीष तोमर ने दुपट्टे से गला घोंटकर खुशबू का क़त्ल किया था। दरअसल, बीकॉम की विद्यार्थी खुशबू को हत्यारोपी आशीष तोमर ने अपने घर बुलाया था। इसके बाद क़त्ल कर दिया था। 35 घंटे शव घर में रखने के बाद पिता के साथ मोटरसाइकिल पर ले जाकर ठिकाने लगा आया था। लेकिन, पहचान होने पर दोनों पकड़े गए।

वह पुलिस की पूछताछ में अपराधी आशीष ने बताया कि 30 मई को सोमवती अमावस्या थी। प्रातः मां-बाप गंगा स्नान के लिए राजघाट गए थे। उनके जाने के बाद उसने खुशबू को घर बुला लिया था। उसके आने पर दोनों के बीच चर्चा के चलते वाद विवाद होने लगा। शाम लगभग चार बजे गुस्से में उसका क़त्ल कर दिया। क़त्ल के बाद शव को पलंग के नीचे छिपा दिया था। वह रात भर शव के साथ ही रहा। दूसरे दिन प्रातः माता-पिता आ गए। 24 घंटे पश्चात् शव से दुर्गंध आने लगी। इस पर आशीष के पिता मुकेश ने बेटे से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि दुर्गंध कहां से आ रही है।

वही आशीष कुछ जवाब नहीं दे रहा था। इस पर उन्हें शक हो गया। उन्होंने कमरे की खोजबीन की। इस के चलते खुशबू का शव पलंग के नीचे मिल गया। यह देखकर वो घबरा गए। इस पर बेटे ने क़त्ल के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि गलती हो गई। लेकिन उसके पिता ने पुलिस को खबर नहीं दी। दोनों ने शव को ठिकाने लगाने की रणनीति बना ली। शव को रजाई के कवर में लपेट दिया। 31 मई की रात लगभग 3 बजे गठरी में शव लेकर मोटरसाइकिल पर रख लिया। मुकेश मोटरसाइकिल चलाने लगे। आशीष पीछे बैठा रहा। जलेसर मार्ग पर दोनों मोटरसाइकिल लगभग 5 किमी दूर तक लेकर आए। उस वक़्त कुछ ही वाहन चल रहे थे। सुनसान स्थान पर मोटरसाइकिल रोक दी। सड़क किनारे शव को फेंकने के बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगाने के लिए लाइटर साथ लेकर गए थे। उनकी योजना थी कि शव जलने के पश्चात् पहचाना नहीं जा सकेगा। लेकिन शव पूरी तरह से जल नहीं सका। चेहरा जलने से मच गया। कपड़े भी नहीं नहीं जल पाए थे। परिवार वालों ने शव को पहचान लिया। खुशबू के जूते एवं फ़ोन घर पर ही रह गए थे। उन्हें भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *