main story

63 साल का बुजुर्ग पंहुचा था प्रेमिका से मिलने, अचानक पहुंच गया पति, दोनों का किया ऐसा हाल…. 

मध्य प्रदेश के रीवा: रिटायर कर्मचारी की प्रेम प्रसंग के चलते दर्दनाक हत्या कर दी गई, इस हत्या के आरोप में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक बुजुर्ग का आरोपी महिला से प्रेम संबंध था. आरोपी महिला आधी रात को बगीचे में मृतक बुजुर्ग प्रेमी से मिलने गई थी. जहां दोनों को आपत्तिजनक हालत में महिला के पति ने देख लिया और गुस्से में उसने बुजुर्ग की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी.

 

प्रथम दृष्टि में इस मामले को फॉरेंसिक यूनिट के आला अधिकारी हार्ट अटैक मानकर ही चल रहे थे. लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि बुजुर्ग की हत्या की गई है. बुजुर्ग के परिजन शुरुआत से ही हत्या की आशंका जता रहे थे.

 

इसलिए पुलिस ने साइबर सेल की मदद से महिला तक पहुंची, जिसकी घटना वाली रात रिटायर स्वास्थ्य कर्मी से बात हुई थी. आरोपी महिला के पति से पुलिस ने पूछताछ की तो इधर उधर की कहानी बताने लगा. लेकिन पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो उसने सच्चाई उगल दी. उसने बताया की उसके पति ने उन दोनों संदिग्ध हालत में देखकर पति को गुस्सा आ गया. उसने पत्नी की मदद से राजकुमार मिश्रा का गमछे से गला दबा दिया. फिर दोनों ने मिलकर मृतक की लाश को कुछ दूरी पर लाकर फेंक दिया. मृतक की सोने की चेन और नकदी लेकर फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *